नहर में तैर रही थी मां और उसकी मासूम बेटी की लाश, लोगों की पड़ी नजर तो रह गए सन्न

नहर में तैर रही थी मां और उसकी मासूम बेटी की लाश, लोगों की पड़ी नजर तो रह गए सन्न

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 18 2019 07:51:37 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

4 दिन पूर्व पति से खाना बनाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद नाराज होकर एक साल की बच्ची को लेकर घर से निकली थी महिला

अंबिकापुर. पति से विवाद के बाद एक महिला 4 दिन पूर्व अपनी 1 साल की दुधमुंही बच्ची के साथ घर से निकल गई थी। 4 दिन बाद मां और मासूम बेटी की लाश ग्राम करजी स्थित नहर मिली।

सोमवार को दोनों का शव नहर में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लोसगा निवासी 35 वर्षीय रामबाई का 4 दिन पूर्व घर में पति के साथ खाना बनाने की बात को लेकर विवाद हुआ था।

इस मामूली विवाद से नाराज रामबाई अपनी एक साल की बेटी रानी को लेकर घर से चली गई। सोमवार को गांव के लोगों ने ग्राम करजी स्थित नहर में मां-बेटी का शव तैरता देखा तो वहां सनसनी फैल गई।

इसकी सूचना पर दरिमा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। मृतिका के ३ और बच्चे हैं।

इधर गांव में यह भी चर्चा है कि मामूली विवाद के बाद महिला अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कैसे कर सकती है। वहीं महिला के पति ने भी पत्नी व बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned