scriptदर्दनाक हादसा: स्कूटी से शहर आ रहे युवक को वाहन ने रौंदा, 2 टुकड़ों में बंट गया शरीर | Painful accident: Young man crushed by vehicle, body found in 2 pieces | Patrika News
अंबिकापुर

दर्दनाक हादसा: स्कूटी से शहर आ रहे युवक को वाहन ने रौंदा, 2 टुकड़ों में बंट गया शरीर

Painful accident: रात में शहर आने के दौरान अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, शरीर पर पहिया चढ़ जाने से क्षत-विक्षत हो गया शरीर

अंबिकापुरJan 11, 2020 / 07:57 pm

rampravesh vishwakarma

दर्दनाक हादसा: स्कूटी से शहर आ रहे युवक को वाहन ने रौंदा, 2 टुकड़ों में बंट गया शरीर

Accidental scooty

अंबिकापुर. शहर से लगे ग्राम भकुरा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से शुक्रवार की देर रात स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर युवक का शव दो टुकड़े में पड़ा हुआ था।
वहीं पास में दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी पड़ी थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के ही मोबाइल से घटना की जानकारी परिजन को दी। (Painful accident)

ये भी पढ़ें: मौत की ये तस्वीर देख दहल जाएगा दिल, युवक की तेज रफ्तार बाइक रात में टकरा गई ट्रांसफार्मर से


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर निवासी २५ वर्षीय सीताशरण पिता संगलु राम अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित ग्राम डिगनगर क्रेशर में काम करता था। वह शुक्रवार की रात स्कूटी से अंबिकापुर आ रहा था। रात करीब 11 बजे अंबिकाुपर- रामानुजगंज मार्ग पर स्थित ग्राम भकुरा के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें: यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस एनएच पर पलट गई, मच गई चीख-पुकार, 8 घायल, यात्रियों ने बताई ड्राइवर की ये करतूत

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन का पहिया चढऩे से युवक का शव दो टुकड़े में बंट गया था। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।
वहीं पुलिस ने मृतक के मोबाइल से ही परिजन को घटना की जानकारी दी। सूचना पर परिजन शनिवार की सुबह मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। (Road accident)

ये भी पढ़ें: ट्रक की टक्कर से कर्मचारियों से भरी बच घिसटती चली गई 30 मीटर, 2 बाइक सवार भी आए चपेट में, हादसे में पिता-पुत्री गंभीर


परिजनों में पसरा मातम
पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके सुपुर्द किया। बेटे की लाश देखकर परिजनों के रोने का ठिकाना न रहा।

सरगुजा जिले में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road Accident

Home / Ambikapur / दर्दनाक हादसा: स्कूटी से शहर आ रहे युवक को वाहन ने रौंदा, 2 टुकड़ों में बंट गया शरीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो