मैनेजर छुट्टी पर घर गया तो पेट्रोल पंप का कर्मचारी 3 लाख रुपए लेकर हो गया फरार

Petrol pump: मैनेजर ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, मैनेजर (Manager) की जगह कुछ दिन के लिए पेट्रोल पंप मालिक ने दी थी जिम्मेदारी, पुलिस (Police) मामले की कर रही जांच

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 28 Nov 2020, 11:46 PM IST

अंबिकापुर. पेट्रोल पंप (Petrol pump) में कार्यरत मैनेजर कुछ दिन के लिए छुट्टी में गया था तो उसकी जगह मालिक ने एक कर्मचारी को उसकी जिम्मेदारी दे दी। इसी बीच कर्मचारी वहां से 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पेट्रोल पंप के मैनेजर ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


शहर के नवापारा निवासी सुनील कुमार मिश्रा आईटीआई (ITI) के समीप स्थित अग्रवाल सर्विस सेन्टर पेट्रोप पंप का मैनेजर है। वह 17 से 26 नवंबर तक अवकाश में घर गया था। इस दौरान पेट्रोप पंप (Petrol pump) संचालक फकीर चंद्र अग्रवाल के कहने पर सुनील के कार्यभार की जिम्मेदारी ग्राम बसंतपुर निवासी श्रवण अग्रवाल को दी गई थी।

वह पहले से ही पेट्रोल पंप में कार्यरत था। इसी बीच शनिवार की सुबह करीब 10 बजे श्रवण अग्रवाल पेट्रोल पंप के गल्ले से 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। (Theft in petrol pump)


मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट
श्रवण अग्रवाल द्वारा पेट्रोल पंप से बड़ी रकम लेकर फरार हो जाने की जानकारी लगने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील मिश्रा ने मामले की लिखित शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned