पत्नी के चरित्र पर था शक इसलिए होटल में गला दबाकर मारा फिर की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुलासा

Planned murder: बलरामपुर एसपी कार्यालय के सामने स्थित होटल (Hotel) में दंपती की मिली थी लाश, रायपुर से आकर घर जाने की जगह पति ने होटल में रूम किया था बुक

By: rampravesh vishwakarma

Published: 08 Jan 2021, 05:25 PM IST

अंबिकापुर. बलरामपुर के एक होटल में संदिग्ध अवस्था (Suspicious condition) में गुरुवार की देर शाम पति-पत्नी का संदिग्ध हालत में शव मिलने से नगर में सनसनी फैल गई है। महिला का शव बेड पर जबकि युवक का शव अटैच बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। होटल संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।

होटल के कमरे में पुलिस को एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी मिला है। इसमें पति ने लिखा है कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पति-पत्नी 6 जनवरी को रायपुर से लौटे थे तथा घर न जाकर होटल में रुके थे। आशंका जताई जा रही है कि पति ने प्लान बनाकर वारदात को अंजाम दिया होगा फिर खुद फांसी लगाई होगी।


बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कंचननगर निवासी रिक्ता मिस्त्री 28 वर्ष अपने पति ग्राम नेहरुनगर निवासी विद्युत विश्वास 28 वर्ष के साथ बलरामपुर एसपी कार्यालय के सामने स्थित होटल दीपक में 6 जनवरी को रुकी थी।

7 जनवरी की शाम कमरे से कोई हलचल नहीं होने पर होटल के कर्मचारियों ने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब होटल संचालक ताला खुलवाकर कमरे में दाखिल हुआ तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। रिक्ता मिस्त्री की लाश कमरे में बेड पर पड़ी थी जबकि उसके पति की लाश बाथरूम में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

पति-पत्नी की लाश (Husband-wife dead body) मिलने की सूचना होटल संचालक ने शाम 7 बजे बलरामपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पश्चात कमरे को सील कर दिया। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोड (Suicide note) भी मिला है।


सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी के चरित्र पर था शक
पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें पति विद्युत विश्वास ने पत्नी के चरित्र पर शक की बात लिखी है। इस संबंध में बलरामपुर टीआई सुरेंद्र उइके ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखी बात के आधार पर यह पति द्वारा किया गया प्लान्ड मर्डर प्रतीत हो रहा है।


रायपुर से लौटा था दंपती
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी 6 जनवरी को ही रायपुर (Raipur) से लौटे थे। दोनों घर न जाकर बलरामपुर के होटल में रुके थे। पुलिस ने दोनों का शव मिलने की सूचना उनके परिजनों को दी। पुलिस का कहना है कि युवक ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की फिर खुद भी फांसी लगा ली।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned