scriptपति से विवाद के बाद महिला ने खाया था जहर, बिना सूचना कर रहे थे अंतिम संस्कार लेकिन पहुंच गई पुलिस | Poisoning: Woman funeral without information, reached police | Patrika News
अंबिकापुर

पति से विवाद के बाद महिला ने खाया था जहर, बिना सूचना कर रहे थे अंतिम संस्कार लेकिन पहुंच गई पुलिस

Poisoning: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कही आगे की कार्रवाई की बात

अंबिकापुरAug 31, 2020 / 12:13 am

rampravesh vishwakarma

पति से विवाद के बाद महिला ने खाया था जहर, बिना सूचना कर रहे थे अंतिम संस्कार लेकिन पहुंच गई पुलिस

Police on the spot

उदयपुर. उदयपुर क्षेत्र के ग्राम केशगवां में शनिवार की रात एक महिला की जहर सेवन (Poisoning) से मौत हो गई थी। लेकिन परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। वे रविवार की सुबह महिला की अंतिम संस्कार करने की तैयारी में लग गए।
इसी बीच एक मुखबिर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर उदयपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केशगवां पतरापारा निवासी 30 वर्षीय मधु बाई पति मानसाय की शनिवार की रात कीटनाशक का सेवन कर लिया। इसके बाद उसने परिजनों को इसकी सूचना दीपरंतु घर पर मौजूद लोग उसे उपचार हेतु अस्पताल लेकर नही गए। कुछ घण्टे तड़पने के बाद महिला की दर्दनाक मौत हो गई।
रविवार को सुबह परिजनों द्वारा बगैर पुलिस को सूचना दिए ही गांव वालों के सहयोग से अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। अर्थी के लिए बांस कट चुका था, अंतिम क्रियाकर्म की तैयारी थी।
इसी बीच किसी ने उदयपुर पुलिस को सूचना दे दी। इस पर थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा सहायक उप निरीक्षक के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उदयपुर अस्पताल भेज दिया।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई
इस संबंध में थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा ने बताया कि ग्राम केशगवां पतरापारा में जहर सेवन से महिला की मौत की सूचना मुखबिर से प्राप्त हुई। महिला ने किन कारणों से जहर सेवन किया है और परिवार वालों ने क्यों पुलिस में सूचना नहीं दी। इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Home / Ambikapur / पति से विवाद के बाद महिला ने खाया था जहर, बिना सूचना कर रहे थे अंतिम संस्कार लेकिन पहुंच गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो