scriptमौत की सच्चाई जानकर पुलिस पहुंची तो धान से भरा ट्रक छोड़कर भागने लगा ड्राइवर, फिर… | Police reached to knew the truth of death then driver running away | Patrika News
अंबिकापुर

मौत की सच्चाई जानकर पुलिस पहुंची तो धान से भरा ट्रक छोड़कर भागने लगा ड्राइवर, फिर…

सामान की खरीदारी करने अंबिकापुर पहुंचे थे बाइक सवार 2 युवक, अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग में महर्षि स्कूल के पास की घटना

अंबिकापुरAug 11, 2018 / 03:34 pm

rampravesh vishwakarma

Truck

Truck who crushed bike riders

अंबिकापुर. सकालो स्थित महर्षि स्कूल के पास धान से भरे मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी मिनी ट्रक चालक को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों अंबिकापुर में वायर की खरीदारी करने आए थे। यहां से घर लौटने के दौरान दोनों को मिनी ट्रक ने चपेट में ले लिया।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खोखनिया निवासी घुरनराम उम्र 40 वर्ष अपने एक गांव के साथी बुधराम उम्र 42वर्ष के साथ शुक्रवार को अंबिकापुर आया था। दोनों ग्रामीण बाइक से केबल वायर लेने अंबिकापुर आये थे। शाम करीब 4 बजे के लगभग ग्रामीण घर वापस लौट रहे थे। तभी कल्याणपुर रोड स्थित महर्षि स्कूल के पास सामने से आ रही धान लोड मिनी ट्रक ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। हादसे में घुरन राम की मौके पर मौत हो गई।
वहीं पीछे बैठा बुधराम गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। पुलिस की टीम जैसे ही घटना स्थल पर पहुंची, आरोपी मिनी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। इधर गांधीनगर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बुधराम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है।
मामले में पुलिस ने मिनी ट्रक चालक जरही क्षेत्र के ग्राम सेमराखुर्द निवासी जवाहर लाल को धारा 304ए के तहत गिरफ्तार किया है। चालक ने बताया कि वह प्रतापपुर से मिनी ट्रक में धान लोड कर अंबिकापुर स्थित कृष्णा राइस मिल में अनलोड करने के लिए आ रहा था। इधर पुलिस ने मृतक के परिजन को मोबाइल से सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।

Home / Ambikapur / मौत की सच्चाई जानकर पुलिस पहुंची तो धान से भरा ट्रक छोड़कर भागने लगा ड्राइवर, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो