scriptसहेली और युवक के साथ रह रही युवती ने दिया मृत बच्चे को जन्म, दूसरे दिन युवती की भी मौत | Pregnant girl death: Young girl delivered dead child, 2nd day she died | Patrika News
अंबिकापुर

सहेली और युवक के साथ रह रही युवती ने दिया मृत बच्चे को जन्म, दूसरे दिन युवती की भी मौत

Pregnant girl death: शहर में रहकर पढ़ाई के साथ काम भी करती थी 18 वर्षीय युवती, प्रसव पीड़ा (Labor pain) होने पर अस्पताल (Hospital) न लेकर युवक ने बाई से कराया था प्रसव

अंबिकापुरSep 28, 2021 / 09:52 pm

rampravesh vishwakarma

Pregnant girl death

Gandhinagar police station

अंबिकापुर. Pregnant girl death: सहेली व परिचित युवक के साथ एक 18 वर्षीय युवती किराए के मकान में रह रही थी। यहां वह काम के साथ पढ़ाई भी कर रही थी। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। 2 दिन पूर्व प्रसव पीड़ा होने पर युवक ने उसे अस्पताल ले जाने की बजाय घर पर ही बाई से प्रसव कराया।
इस दौरान उसने मृत शिशु को जन्म दिया। दूसरे दिन पेट में दर्द की शिकायत के बाद युवती की किराए के मकान में ही संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 18 वर्षीय एक युवती अपनी सहेली व परिचित युवक के साथ अजिरमा के शांतिनगर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी करने के साथ पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई परंतु साथ रहने वाले युवक उसे अस्पताल न ले जाकर घर में ही उसका इलाज करने लगा।

तिहरे हत्याकांड का खुलासा: एकतरफा प्रेम में युवक ने की थी विधवा की हत्या, फिर मासूम बेटे और ससुर को भी मार डाला

दो दिन पूर्व प्रसव पीड़ा बढऩे पर युवती का घर में ही एक बाई द्वारा प्रसव कराया गया, जहां युवती ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया।


दूसरे दिन युवती ने तोड़ा दम, युवक फरार
दूसरे दिन युवती ने पेट में दर्द होने की शिकायत की तो युवक ने उसकी सहेली को पड़ोसियों को बुलाने भेजा। जब सहेली कमरे में आई तो युवक गायब था और युवती मृत हालत में पड़ी हुई थी। युवती की मौत के बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Home / Ambikapur / सहेली और युवक के साथ रह रही युवती ने दिया मृत बच्चे को जन्म, दूसरे दिन युवती की भी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो