scriptसैनिक स्कूल अंबिकापुर के कैडेट रंजन सिंह को राष्ट्रपति का स्वर्ण पदक, नौसेना अकादमी में बने ओवरऑल टॉपर | President's Gold Medal: Cadate Ranjan Singh got President Gold medal | Patrika News
अंबिकापुर

सैनिक स्कूल अंबिकापुर के कैडेट रंजन सिंह को राष्ट्रपति का स्वर्ण पदक, नौसेना अकादमी में बने ओवरऑल टॉपर

President’s Gold Medal: सत्र 2016 के 12वीं उत्तीर्ण कैडेट रंजन सिंह नौसेना अकादमी के रोबोटिक्स कोर्स में प्रथम आने के साथ-साथ अपने सर्वांगीण प्रदर्शन के बल पर इस वर्ष के ओवरऑल टॉपर भी बने, दीक्षांत परेड में कैडेट रंजन सिंह को राष्ट्रपति के स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया

अंबिकापुरNov 27, 2021 / 11:55 pm

rampravesh vishwakarma

President's Gold Medal

Cadate Ranjan singh got President’s Gold Medal

अंबिकापुर. President’s Gold Medal: सैनिक स्कूल अंबिकापुर के मेधावी कैडेट समय-समय पर राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धियां हासिल करते रहते हैं।

इसी क्रम में स्कूल के पूर्व छात्र कैडेट रंजन सिंह स्कूल नंबर 84 ने नौसेना अकादमी में अपने प्रशिक्षण के दौरान असाधारण शैक्षणिक प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के स्वर्ण पदक (President’s Gold Medal) के हकदार बने।
इस उपलब्धि पर सैनिक स्कूल के प्राचार्य सहित अन्य स्टाफ ने कैडेट रंजन सिंह (Cadate Ranjan Singh) व उनके माता-पिता को बधाई दी है।

Sainik School Ambikapur
IMAGE CREDIT: President’s Gold Medal
गौरतलब है कि कैडेट रंजन सिंह सैनिक स्कूल अंबिकापुर के दूसरे बैच के छात्र थे। यहां के एक छात्र कैडेट खिलानंद साहू स्कूल नंबर 80 राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के अपने बैच के टॉपर और उस वर्ष के राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के टॉपर रह चुके हैं।
सैनिक स्कूल अंबिकापुर के सत्र 2016 के 12वीं उत्तीर्ण कैडेट रंजन सिंह नौसेना अकादमी के रोबोटिक्स कोर्स में प्रथम आने के साथ-साथ अपने सर्वांगीण प्रदर्शन के बल पर इस वर्ष के ओवरऑल टॉपर भी बने हैं। 27 नवंबर को हुए दीक्षांत परेड में कैडेट रंजन सिंह को राष्ट्रपति के स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया।

NDA में सैनिक स्कूल Ambikapur के कैडेट ‘खिलानंद साहू’ देश में प्रथम

कैडेट रंजन व माता-पिता को दी बधाई
सैनिक स्कूल अंबिकापुर की प्राचार्य कर्नल मिताली मधुमिता, सेना मेडल ने अपने पूर्व कैडेट की इस शानदार सफलता पर सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को साधुवाद दिया। उन्होंने कैडेट रंजन सिंह तथा उनके माता-पिता को इस गौरवपूर्ण उपलब्धि के लिए बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो