scriptपीएम मोदी के लिए अंबिकापुर में बनाया गया था लाल किला, 24 को पीजी कॉलेज मैदान में होगी सभा | Netam said- Red fort made for PM Modi in Ambikapur in 2014 | Patrika News
अंबिकापुर

पीएम मोदी के लिए अंबिकापुर में बनाया गया था लाल किला, 24 को पीजी कॉलेज मैदान में होगी सभा

0 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 अप्रैल को अंबिकापुर आगमन को लेकर भाजपा ने प्रेम कांफे्रंस के माध्यम से दी जानकारी, कृषि मंत्री बोले- अबकी बार 400 पार सिर्फ नारा नहीं, हकीकत है

अंबिकापुरApr 21, 2024 / 05:08 pm

rampravesh vishwakarma

BJP press conference
अंबिकापुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 अप्रैल को अंबिकापुर में होने वाली आम सभा को लेकर कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने रविवार को संकल्प भवन भाजपा कार्यालय अंबिकापुर में प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि वर्ष 2014 में अंबिकापुर में मोदी जी के लिए लाल किला बनाया गया था, इस दौरान वे पीएम पद के उम्मीदवार थे। इस बार भी उन्हें हम ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे।

कृषि मंत्री नेताम ने महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाडे, प्रेमनगर विधायक भुलन सिंह मरावी, सामरी विधायक उद्धेश्वरी पैकरा, प्रतापपुर विधायक शकुंतला पोर्ते, जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता व जिला उपाध्यक्ष अंबिकेश केशरी की उपस्थिति में कहा कि 24 अप्रैल को तीसरी बार मां महामाया की पावन धरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगमन हो रहा है।
इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता जी-जान से लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देखने व सुनने के लिए सरगुजा की जनता आतुर है।

नेताम ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी का 24 अप्रैल को सुबह 10 बजे पीजी कॉलेज मैदान अंबिकापुर में संबोधन होगा । उनके आगमन को लेकर सरगुजा की आम जनता में भारी उत्साह है।

400 पार केवल नारा नहीं, बल्कि सच्चाई

नेताम ने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है, मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता आतुर है। अबकी बार 400 पार केवल नारा नहीं बल्कि सच्चाई है, जो हकीकत में बदलने जा रहा है।
ये वही अंबिकापुर है, जिसने मोदी जी को लाल किला बनाकर उनका भाषण कराया था, जब वे भाजपा/एनडीए के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनकर शहर आए थे। इस बार भी हम सरगुजा संसदीय सीट ऐतिहासिक मतों से जीतकर उन्हें तोहफा देने जा रहे हैं। मोदी की गांरटी पर देश की जनता हर चरण के वोटिंग में मुहर लगा रही है।

Hindi News/ Ambikapur / पीएम मोदी के लिए अंबिकापुर में बनाया गया था लाल किला, 24 को पीजी कॉलेज मैदान में होगी सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो