scriptनवरात्र में रामगढ़ से लौट रहे स्कूटी सवार युवक-युवती को बोलेरो ने मारी टक्कर, कुचलकर युवती की मौत | Road accident: Bolero collided scooty, young girl death to crushed | Patrika News
अंबिकापुर

नवरात्र में रामगढ़ से लौट रहे स्कूटी सवार युवक-युवती को बोलेरो ने मारी टक्कर, कुचलकर युवती की मौत

Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग (Ambikapur-Bilaspur National highway) पर शहर से लगे जोगीबांध के पास देर शाम हुआ हादसा, युवक को आईं मामूली चोटें

अंबिकापुरMar 31, 2023 / 06:23 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Young girl relatives in Medical college hospital Ambikapur

अंबिकापुर. Road accident: जशपुर जिले की एक युवती अंबिकापुर में किराए के मकान में रहती थी। चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन गुरुवार को वह पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ स्कूटी से भगवान के दर्शन करने रामगढ़ धाम गई थी। दर्शन के बाद दोनों देर शाम अंबिकापुर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में अज्ञात बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से सडक़ पर गिरी युवती की बोलेरो के पहिए से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जशपुर जिला निवासी प्रियंका रावतिया पिता धनेश्वर 18 वर्ष अंबिकापुर के गंगापुर स्थित नालापारा मोहल्ले में किराए के मकान में रहती थी। चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन गुरुवार की दोपहर उसने अपने घरवालों से कहा कि वह पूजा करने मंदिर जा रही है।
इसके बाद वह मोहल्ले में ही रहने वाले युवक अनुज के साथ स्कूटी से रामगढ़ धाम में भगवान के दर्शन करने गई थी। दोनों शाम करीब 7.30 बजे घर लौट रहे थे।

Road accident
वे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर शहर से लगे ग्राम जोगीबांध के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही अज्ञात बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर के बाद युवक-युवती सडक़ पर जा गिरे। इस दौरान युवती बोलेरो के पहिए की चपेट में आ गई, इससे कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक को मामूली चोटें आई हैं।

युवती ने भाई के मोबाइल पर भेजा मैसेज, लिखा- घरवालों का ख्याल रखना, फिर खा लिया जहर, भाई ने बताई ये वजह


पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
सडक़ हादसे की सूचना मिलते ही मणिपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुक्रवार को पीएम पश्चात युवती का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

Home / Ambikapur / नवरात्र में रामगढ़ से लौट रहे स्कूटी सवार युवक-युवती को बोलेरो ने मारी टक्कर, कुचलकर युवती की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो