scriptBreaking News: मीटिंग से लौट रहे बाइक सवार पंचायत सचिव को घसीटता ले गया हाइवा, तड़पकर हो गई मौत | Road accident: Panchayat secretary death in Hiva collision | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: मीटिंग से लौट रहे बाइक सवार पंचायत सचिव को घसीटता ले गया हाइवा, तड़पकर हो गई मौत

Road accident: जनपद में मीटिंग में शामिल होकर अंबिकापुर लौट रहा था बाइक सवार पंचायत सचिव, हाइवा में फंस गई थी बाइक

अंबिकापुरFeb 07, 2020 / 09:07 pm

rampravesh vishwakarma

Breaking News: मीटिंग से लौट रहे बाइक सवार पंचायत सचिव को घसीटता ले गया हाइवा, तड़पकर हो गई मौत

Bike-hiva collision

अंबिकापुर. अंबिकापुर-रायगढ़ एनएच पर ग्राम लालमाटी स्थित दीपक ढाबा के सामने शुक्रवार की शाम हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार पंचायत के सचिव को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सहित उसे कुछ दूर तक घसीटता ले गया। इससे सचिव की मौके पर ही मौत हो गई। (Death in road accident)
सूचना पर रघुनाथपुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवा को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने पंचायत सचिव के शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया है।

लुंड्रा जनपद से मीटिंग में शामिल होकर ग्राम सपड़ा-भेडिय़ा का पंचायत सचिव विजय कुमार यादव अपनी बाइक क्रमांक सीजी 15 सीए- 0734 से शुक्रवार की शाम करीब 6.30 बजे घर लौट रहा था। वह अंबिकापुर-रघुनाथपुर मार्ग पर ग्राम लालमाटी में पुराने हाथी कैम्प के समीप स्थित दीपक ढाबा के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार हाइवा ने उसे टक्कर मार दी।
इसके बाद हाइवा बाइक को कुछ दूर तक घसीटते ले गया। इससे पंचायत सचिव की मौके पर ही मौत हो गई। हाइवा घटनास्थल के पास ही चल रही पुलिया निर्माण में मिट्टी डालने के कार्य में लगा था। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रघुनाथपुर चौकी की पुलिस को दी।
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि हाइवा मिट्टी लोड कर रघुनाथपुर की तरफ जा रहा था। जबकि सचिव अपने घर जा रहा था। पुलिस ने फिलहाल शव को अस्पताल भिजवाकर परिजन को सूचना दे दी है। वहीं हाइवा को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

बाजार से सामान खरीदने में हुई देरी
मृतक विजय यादव मीटिंग के बाद रघुनाथपुर बाजार से सामान खरीद रहा था। इसकी वजह से शाम हो गई। शाम को वह अंबिकापुर घर वापस लौट रहा था तो हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक का अंबिकापुर में भी घर है।

सरगुजा जिले में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो