scriptघायलों को लेने जा रही संजीवनी एक्सप्रेस को ट्रक ने मारी टक्कर, डेढ़ घंटे तक कराहता रहा खून से लथपथ ड्राइवर | Sanjivani driver trapped after truck collision | Patrika News
अंबिकापुर

घायलों को लेने जा रही संजीवनी एक्सप्रेस को ट्रक ने मारी टक्कर, डेढ़ घंटे तक कराहता रहा खून से लथपथ ड्राइवर

काफी मशक्कत के बाद फंसे ड्राइवर को संजीवनी से बाहर निकालकर अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

अंबिकापुरJun 05, 2019 / 04:01 pm

rampravesh vishwakarma

Sanjivani accident

Sanjivani accident

अंबिकापुर/शंकरगढ़. बलरामपुर जिल के राजपुर-कुसमी मार्ग पर स्थित ग्राम बचवार के पास बुधवार की सुबह ट्रक ने संजीवनी एक्सप्रेस को टक्कर मार दी। हादसे में संजीवनी का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वह वाहन में ही करीब डेढ़ घंटे तक खून से लथपथ फंसा रहा।
मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। संजीवनी एक्सप्रेस का ड्राइवर शंकरगढ़ अस्पताल में रेफर मरीज को लेने जा रहा था।
Injured driver
गौरतलब है कि शंकरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में समय पर संजीवनी की सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाती है। यहां से रेफर मरीजों को हायर सेंटर ले जाने दूसरे जगह से एंबुलेंस बुलानी पड़तीत है। बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे शंकरगढ़ अस्पताल से रेफर मरीज को लेने राजपुर से संजीवनी जा रही थी।
संजीवनी राजपुर-कुसमी मार्ग पर स्थित ग्राम बचवार के पास पहुंची ही थी कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में संजीवनी एक्सप्रेस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर खून से लथपथ वाहन में फंसा रहा।
हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ द्वारा उसे करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। यहंा से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Ambikapur / घायलों को लेने जा रही संजीवनी एक्सप्रेस को ट्रक ने मारी टक्कर, डेढ़ घंटे तक कराहता रहा खून से लथपथ ड्राइवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो