युवा बेटी के कमरे में सांप को देख घरवालों ने मार डाला, कुछ देर बाद ही हो गई ये बड़ी अनहोनी

Snake Bite: खाट पर सो रही थी युवती, आधी रात टॉयलेट (Toilet) करने उठी तो खाट के नीचे लेटा हुआ था करैत सांप (Canine snake)

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Jun 2021, 12:09 PM IST

अंबिकापुर. 18 वर्षीय एक युवती शुक्रवार की रात अपने कमरे में सोई थी। आधी रात टॉयलेट जाने के लिए उठी। अचानक उसने खाट के नीचे देखा तो करैत सांप लेटा हुआ था। यह देख वह जोर से चिखी तो परिजन दौड़कर कमरे में पहुंचे और सांप को मार डाला। (Snake killed)

कुछ देर बाद युवती ने सिर के पास दर्द होने की शिकायत की और फिर सो गई। इसी बीच उसके मुंह से झाग निकलने लगा और उसकी मौत हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि युवती ने सांप ने डस (Snake bite) लिया था।

Read More: आधी रात पत्नी के पैरों में हुई जलन तो खुल गई नींद, लाइट जलाई तो मौत देख कांप गई रूह, पति को जगाया फिर छूट गई दुनिया


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मदनपुर निवासी 18 वर्षीय बेडेसीर पिता सुखल गोड़ 25 जून की रात अपने कमरे में खाट पर पर सोई थी। इस दौरान वह टॉयलेट के लिए देर रात को उठी तो देखा कि खाट के नीचे डंडा करैत सांप है। उसने इसकी जानकारी परिजन को दी। परिजन उठे और तत्काल ही सांप को मार डाला।

कुछ देर बाद युवती ने कनपटी में दर्द की शिकायत परिजन से की। परिजन ने कहा कि काटे जाने का कहीं निशान नहीं दिख रहा है, डरने वाली बात नहीं है, इसके बाद वह फिर से सो गई। कुछ देर बाद उसके मुंह से झाग निकलने लगा और वह बेहोश हो गई।

Read More: आधी रात हड़बड़ा कर उठा युवक, देखा तो हाथ में बना था कुछ ऐसा निशान कि चंद घंटे में ही हो गई मौत


मौत के बाद पता चला कि सांप ने डसा है
मुंह से झाग निकलते देख परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब परिजनों ने घर में सांप निकलने की बात बताई तो डॉक्टरों ने बताया कि उसे सांप ने ही डस (Snake bite girl) लिया था।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned