scriptपत्नी और बच्चे के साथ सो रहा था युवक, आधी रात मौत ने दी दस्तक लेकिन उठकर फिर सो गया, सुबह चली गई जान | Snake bite: Husband death from snake bite | Patrika News
अंबिकापुर

पत्नी और बच्चे के साथ सो रहा था युवक, आधी रात मौत ने दी दस्तक लेकिन उठकर फिर सो गया, सुबह चली गई जान

Snake bite: पत्नी और बच्चे की बच गई जान, रात में किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन सुबह उसने दी जानकारी तो उड़ गए होश

अंबिकापुरAug 08, 2019 / 09:24 pm

rampravesh vishwakarma

Snake bite

Snake bite

अंबिकापुर. एक युवक अपनी पत्नी व बच्चे के साथ बुधवार की रात जमीन पर सो रहा था। इसी दौरान उसके हाथ में जहरीले सांप ने डस (Snake bite) लिया। उसने सोचा कि किसी कीड़े ने काटा होगा। वह उठा और फिर सो गया। अलसुबह जब उसकी तबियत खराब होने लगी तो बताया कि रात में उसे किसी चीज ने काटा था।
सांप डसने (Snake bite) की आशंका पर परिजन उसका झाडफ़ूंक कराने लगे। ज्याद तबियत बिगड़ी तो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान चंद घंटे में ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : आधी रात पत्नी के पैरों में हुई जलन तो खुल गई नींद, लाइट जलाया तो मौत को देख कांप गई रूह, पति को जगाया और हो गई मौत


सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत ग्राम शंकरपुर निवासी 40 वर्षीय बबलू गोंड़ पिता बुधराम गोंड़ बुधवार की रात पत्नी और बच्चे के साथ जमीन पर सोया था। इसी दौरान रात 2 बजे उसे कुछ काटने (Snake bite) का एहसास हुआ। इसकी जानकारी उसने किसी को नहीं दी। सुबह 4 बजे परिजन को बताया कि मेरे हाथ में कुछ काट दिया है।
परिजन ने कमरे में चारों तरफ देखा पर कुछ नहीं मिला। इसके बाद परिजन सांप डसने (Snake bite) के संदेह पर गांव में ही झाड़-फूंक कराने लगे। तबियत बिगडऩे पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

सोते समय दर्द का हुआ अहसास तो खुल गई नींद, देखा तो मौत भी थी वहीं, फिर चंद घंटों में पसर गया मातम


पसर गया मातम
युवक की मौत से उसकी पत्नी जहां सदमे में है, वहीं अन्य परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि यदि रात में ही उसने (Snake bite) परिजन को बता दिया होता और सही समय पर अस्पताल पहुंच जाते तो उसकी जान बच सकती थी।

सूरजपुर जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो