scriptसोते समय दर्द का हुआ अहसास तो खुल गई नींद, देखा तो मौत भी थी वहीं, फिर चंद घंटों में पसर गया मातम | Villager death from snake bite | Patrika News

सोते समय दर्द का हुआ अहसास तो खुल गई नींद, देखा तो मौत भी थी वहीं, फिर चंद घंटों में पसर गया मातम

locationअंबिकापुरPublished: Jun 22, 2019 09:48:52 pm

घर की परछी में सोते समय हो गई घटना, तत्काल ले जाया गया अस्पताल लेकिन नहीं बच सकी जान (Snake bite)

Snake bite

Snake bite

अंबिकापुर. शुक्रवार की देर शाम एक ग्रामीण अपने घर की परछी में सो रहा था, इसी दौरान उसे डंडा करैत सांप (Snake bite) ने डस लिया। दर्द का अहसास होने पर उसकी नींद खुल गई तो वह उठ बैठा।
उसने देखा तो सांप वहीं पड़ा था। इसके बाद उसने शोर मचाकर परिजन को सांप डसने (Snake bite) की जानकारी दी। फिर आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मैनपाट क्षेत्र अंतर्गत कमलेश्वरपुर थाना के ग्राम आमगांव निवासी सग्गु राम मांझी 52 वर्ष शुक्रवार की देर शाम खाना खाने के बाद घर की परछी में बिस्तर लगाकर जमीन पर सो रहा था।

इसी दौरान उसे डंडा करैत सांप ने डस (Snake bite) लिया। सांप के डसते ही ग्रामीण की नींद खुल गई। इस बात की जानकारी पीडि़त ने परिजन को दी। सांप डसने की बात सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।

डॉक्टर भी नहीं बचा पाए जान
आनन-फानन में परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत (Snake bite) हो गई। ग्रामीण की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।
सरगुजा जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो