scriptआधी रात पत्नी को कुछ काटने का हुआ एहसास, पति बोला- मच्छर ने काटा होगा, मौत के बाद सामने आया ये रहस्य | Snake bite: Snake bite wife, husband said- cut mosquito, death | Patrika News
अंबिकापुर

आधी रात पत्नी को कुछ काटने का हुआ एहसास, पति बोला- मच्छर ने काटा होगा, मौत के बाद सामने आया ये रहस्य

Snake bite: रात में तबियत जब ज्यादा बिगडऩे लगी तो उसे अस्पताल ले जाया गया, इलाज के दौरान तोड़ दिया दम

अंबिकापुरSep 06, 2020 / 11:45 pm

rampravesh vishwakarma

आधी रात पत्नी को कुछ काटने का हुआ एहसास, पति बोला- मच्छर ने काटा होगा, मौत के बाद सामने आया ये रहस्य

Demo pic

अंबिकापुर. सर्पदंश (Snake bite) से पीडि़त महिला की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वह शनिवार की रात को अपने 3 साल के बेटे के साथ पलंग पर सोई थी। इस दौरान उसे हाथ में कुछ काटने का एहसास हुआ था। पति को उसने ये बात बताई लेकिन लाइट जलाकर देखने पर कमरे में कुछ नजर नहीं आया।
मच्छर काटने की बात कहकर उसने पत्नी को सुला दिया लेकिन जब उसकी तबियत बिगडऩे लगी तो उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुर निवासी 26 वर्षीय रिंपी देवी पति मृत्युंजय गुप्ता शनिवार की रात अपने तीन वर्ष के बेटे के साथ पलंग पर सोई थी। पति दूसरे कमरे में था।
इसी बीच करीब 3 बजे भोर में उसे हाथ में कुछ काटने का एहसास हुआ। इसके बाद वह उठी और दूसरे कमरे में जाकर यह बात पति को बताई। पति ने टॉर्च जलाकर कमरे में देखा पर कहीं कुछ नहीं दिखा। (Snake bite)
पति बोला कि सो जाओ मच्छर काटा होगा। इसके बाद वह सो गई। कुछ देर बाद पेट में दर्द व उल्टी होने लगाी। पति ने उसे नींबू पानी दिया पर उसे आराम नहीं हुआ।

डॉक्टरों ने बताया कि सांप ने डसा था
रविवार की सुबह उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। चिकित्सकों ने बताया कि उसे सांप ने डसा था। महिला की मौत से पति व मासूम बेटा समेत अन्य परिजन सदमे में हैं।

Home / Ambikapur / आधी रात पत्नी को कुछ काटने का हुआ एहसास, पति बोला- मच्छर ने काटा होगा, मौत के बाद सामने आया ये रहस्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो