scriptमहिला को जेवर साफ कराना पड़ गया महंगा, सफाई के नाम पर सोने की चेन ले उड़े 2 युवक | Swindle: Gold chain swindle in the name of cleaning | Patrika News

महिला को जेवर साफ कराना पड़ गया महंगा, सफाई के नाम पर सोने की चेन ले उड़े 2 युवक

locationअंबिकापुरPublished: Mar 13, 2021 09:33:09 pm

Swindle: पाउडर से बर्तन साफ (Clean pot) करने के बहाने घर में दाखिल हुए और धीरे-धीरे महिला को लिया झांसे में, पलक झपकते वारदात (Crime) को दिया अंजाम

महिला को जेवर साफ कराना पड़ गया महंगा, सफाई के नाम पर सोने की चेन ले उड़े 2 युवक

Demo pic

अंबिकापुर. केमिकल व पाउडर लगाकर सोने-चांदी के जेवर (Jwellery) चमकाने वालों से सावधान! आप भी अपना जेवर चमकाना चाहते हैं तो इस खबर को पढ़ लें।

शहर के एक मोहल्ले में जेवर साफ करने आए लोगों ने पलक झपकते ही महिला के सोने की चेन पार कर दी। महिला के बेटे ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली (Kotwali) में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है।

रायपुर में प्यून की नौकरी लगवा दूंगा कहकर फर्जी बैंक मैनेजर ने 4 युवकों से ठगे 6.30 लाख


शहर के मोमिनपुरा निवासी सुहैल सिद्दीकी किराना दुकान चलाता है। 12 मार्च की दोपहर एक बजे उसके घर में दो अज्ञात व्यक्ति पहुंचे। इस दौरान घर में उसकी मां रूकसाना बेगम थीं। दोनों व्यक्ति बोले कि हम लोग पाउडर से बर्तन साफ करते हैं। पहले उन्होने महिला के पैर का पायल साफ करने के लिए मांगा।
पायल चमकाने के बाद महिला को वापस कर दिया। चमकता पायल देख महिला लालच में आ गई। इसके बाद दोनों ने कहा कि सोने का भी जेवर साफ करते हैं। इस बात पर महिला ने अपने गले से निकाल कर 17 ग्राम सोने की चेन साफ करने के लिए दे दिया।

स्काउट-गाइड में नौकरी लगाने के नाम पर 20 युवाओं से 80-80 हजार की ठगी

इसके बाद दोनों युवकों ने महिला को पानी लाने के लिए कहा। महिला घर के अंदर पानी लाने गई तब तक दोनों युवक वहां से फरार हो गए। चेन की कीमत 45 हजार रुपए बताई जा रही है।

कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट
युवकों की ठगी (Swindle) का शिकार हुई महिला ने यह बात अपने बेटे को बताई। बेटे ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो