scriptदुकान में काम कर रहे इन 3 कर्मचारियों की डोल गई नीयत, 40 हजार का कृषि उपकरण किया पार | Theft in shop: 3 employees theft 40 thousand agriculture machinery | Patrika News
अंबिकापुर

दुकान में काम कर रहे इन 3 कर्मचारियों की डोल गई नीयत, 40 हजार का कृषि उपकरण किया पार

Theft in shop: सीसीटीवी फुटेज में दुकान संचालक (Shopkeeper0 ने देखकर थाने में दर्ज कराई सामान की चोरी की रिपोर्ट, पुलिस (Police) ने मुखबिर की सूचना पर तीनों को किया गिरफ्तार

अंबिकापुरDec 04, 2020 / 10:56 pm

rampravesh vishwakarma

दुकान में काम कर रहे इन 3 कर्मचारियों की डोल गई नीयत, 40 हजार का कृषि उपकरण किया पार

3 thieves arrested

अंबिकापुर. कृषि उपकरण (Agriculture machinery) दुकान से सामान चोरी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास चोरी के सामान भी बरामद किया है। तीनों आरोपी दुकान के ही कर्मचारी हैं। उन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है।

शहर के ब्रम्हरोड निवासी विकास गुप्ता की कृषि उपकरणों की दुकान है। उसने दुकान में काम करने के लिए कर्मचारी रखे हंै। 25 नवंबर की सुबह 10 बजे से शाम 6.30 बजे के बीच दुकान में काम करने वाले कर्मचारी प्रकाश, विलफ्रेड मिंज व विक्की द्वारा कटर मशीन, आर्मेचर और अन्य सामान पार कर दिया गया था।
चोरी (Theft in shop) गए सामान की कीमत 40 हजार बताई गई थी। दुकान संचालक ने इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से की तथा इसकी रिपोर्ट 2 नवंबर को कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

दुकान के कर्मचारी ही निकले चोर
जांच के दौरान पुलिस (Surguja police) को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति आर्मेचर मशीन की बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। पूछताछ में वह दुकान का ही कर्मचारी सांड़बार निवासी विक्की एक्का निकला।
उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी में शामिल दुकान में ही काम करने वाले सांड़बार निवासी विलफ्रेड मिंज व लक्ष्मीपुर निवासी प्रकाश एक्का को गिरफ्तार किया।


चोरी का सामान बरामद, तीनों गए जेल
पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Home / Ambikapur / दुकान में काम कर रहे इन 3 कर्मचारियों की डोल गई नीयत, 40 हजार का कृषि उपकरण किया पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो