scriptपत्नी ने काट ली थी हाथ की नस, मौत के बाद पति ने पुलिस से छिपाई थी फांसी वाली बात | Wife suicide case: Husband sent jail in wife suicide case | Patrika News
अंबिकापुर

पत्नी ने काट ली थी हाथ की नस, मौत के बाद पति ने पुलिस से छिपाई थी फांसी वाली बात

Wife Suicide Case: शराब के नशे में आए दिन पति (Husband) द्वारा प्रताडि़त किए जाने से तंग आकर महिला ने की थी आत्महत्या (Woman commits suicide), पति को भेजा गया जेल

अंबिकापुरJul 15, 2021 / 10:02 pm

rampravesh vishwakarma

Wife suicide case

Husband arrested in wife suicide case

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सलाईनगर में पति की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने दरवाजा बंद कर पहले हाथ की नस काटी फिर फांसी (Wife commits suicide) लगा ली थी। पति ने थाने में सूचना देते समय फांसी वाली बात छिपा ली थी। मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सरगुजा जिला अंतर्गत सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सलाईनगर निवासी 19 वर्षीय अमित मिंज ने 8 अप्रैल 2021 को थाने में पहुंचकर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी 20 वर्षीय उर्सेला उर्फ अमीला ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या (Commits Suicide) कर ली है।

पत्नी ने हाथ पर लिखा ‘मैं बहुत परेशान थी’ और कर ली आत्महत्या, पति इस वजह से दूसरी शादी की दे रहा था धमकी

इस पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृतका का पति आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करते हुए प्रताडि़त करता था। साथ नहीं रखने की भी धमकी देता था।
इससे तंग आकर 8 अप्रैल को मृतका ने घर में दरवाजा बंद कर हाथ की नस काटने के बाद फांसी लगा ली थी। उसे पति अमित मिंज व पड़ोसी उतारकर अस्पताल ले गए थे, यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गई विवाहिता, 3 साल की मासूम के सिर से उठा मां का साया


पति ने छिपाई थी फांसी लगाने की बात
इस मामले में पति ने पुलिस से पत्नी द्वारा फांसी (Wife hanging) लगाने की बात छिपा ली थी। पीएम रिपोर्ट में भी फांसी लगाए जाने की पुष्टि हुई थी। जांच में प्रताडऩा व फांसी लगाकर मौत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने धारा 306, 201 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Ambikapur / पत्नी ने काट ली थी हाथ की नस, मौत के बाद पति ने पुलिस से छिपाई थी फांसी वाली बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो