scriptमायके से ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ट्रक के पहिए से कुचल गया सिर | Women head crushed by truck | Patrika News
अंबिकापुर

मायके से ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ट्रक के पहिए से कुचल गया सिर

एनएच 43 की खस्ताहाल सड़क पर ग्राम रघुनाथनगर के आगे हुआ हादसा, बाइक चला रहे युवक की बच गई जान

अंबिकापुरSep 14, 2018 / 08:35 pm

rampravesh vishwakarma

Truck crushed women

Women death in accident

अंबिकापुर. अंबिकापुर-रायगढ़ एनएच-43 पर शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे ग्राम रघुनाथपुर के आगे रायगढ़ की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक व महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई, वहीं युवक के सड़क किनारे फेंका जाने से उसकी जान बच गई। मृतिका अपने मायके से लमगांव स्थित ससुराल जा रही थी।

गौरतलब है कि अंबिकापुर-रायगढ़ एनएच-43 की खस्ताहालत से वाहन चालक काफी परेशान हैं। सड़क पर इतने गड्ढे हैं कि वाहन चालक जान हथेली पर रखकर चलते हैं। सड़क की जर्जर हालत की वजह से हादसे भी हो रहे हैं, शुक्रवार की दोपहर इस मार्ग पर हुई दुर्घटना में एक महिला की जान चली गई।
दरअसल ग्राम लमगांव निवासी 32 वर्षीय आदम कुमारी पति राजू शुक्रवार को अपने मायके अंबिकापुर से गांव के ही सूरज पटेल उर्फ भोंदू के साथ बाइक में ससुराल लौट रही थी।

दोपहर लगभग 12 बजे ग्राम रघुनाथपुर के आगे अरुण ब्रिक्स के पास रायगढ़ की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एचआर 63 डी-2662 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पीछे बैठी महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क किनारे गिरने से युवक की बच गई जान
ट्रक की टक्कर से बाइक चला रहा युवक सड़क किनारे फेंका गया, इससे उसकी जान बच गई। हादसे के बाद चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। इधर हादसे की सूचना मिलते ही 112 वाहन व रघुनाथपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा और ट्रक को जब्त कर चालक की खोजबीन कर रही है।

पसरा मातम
सड़क हादसे में महिला की मौत की सूचना मिलते ही पति मौके पर पहुंचा। इसकी खबर महिला के मायके व ससुराल में लगी तो वहां मातम पसर गया। दोनों परिवारों में शोक का माहौल है।

Home / Ambikapur / मायके से ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ट्रक के पहिए से कुचल गया सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो