scriptगन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर में टकरा गया बाइक सवार युवक, मौत की ये तस्वीर देख दहल जाएगा दिल | Young man death to bump from tractor | Patrika News
अंबिकापुर

गन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर में टकरा गया बाइक सवार युवक, मौत की ये तस्वीर देख दहल जाएगा दिल

घर से बिना बताए बाइक लेकर निकला था 18 वर्षीय युवक, ट्रॉली में पीछे से टकराने के बाद हो गया ये हाल

अंबिकापुरApr 13, 2019 / 07:52 pm

rampravesh vishwakarma

Bike rider

Bike accident

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के लटोरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के पास शुक्रवार की शाम बाइक सवार एक युवक गन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर की ट्रॉली में पीछे से टकरा गया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर लटोरी पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चंदरपुर निवासी 18 वर्षीय प्रमोद सिंह पिता संतलाल गोंड़ शुक्रवार की शाम ६ बजे बाइक से घर में बिना बताए कहीं निकला था। लटोरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के पास गन्ना लोट ट्रैक्टर की ट्रॉली के पीछे युवक बाइक सहित टकरा गया।
इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर लटोरी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी मोबाइल से उसके परिजन को दी। परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा चुकी थी।
रात 8 बजे परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे तो तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

Home / Ambikapur / गन्ना लोड खड़े ट्रैक्टर में टकरा गया बाइक सवार युवक, मौत की ये तस्वीर देख दहल जाएगा दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो