scriptस्कूल आते-जाते युवक छात्रा से करता था घिनौनी हरकत, बोली- पुलिस को बता दूंगी तो घर में घुस गए पिता-पुत्र, फिर उसके साथ… | Young man molesting girl when she go to school | Patrika News
अंबिकापुर

स्कूल आते-जाते युवक छात्रा से करता था घिनौनी हरकत, बोली- पुलिस को बता दूंगी तो घर में घुस गए पिता-पुत्र, फिर उसके साथ…

छात्रा ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ दर्ज किया अपराध

अंबिकापुरApr 15, 2019 / 08:27 pm

rampravesh vishwakarma

अंबिकापुर. एक युवक स्कूल से आते-जाते समय एक छात्रा से छेड़छाड़ करता था। छात्रा कई बार इसका विरोध कर चुकी थी, इसके बावजूद युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। एक दिन छात्रा ने उससे कहा कि वह थाने में उसकी इस करतूत की शिकायत करेगी।
यह बात जब युवक के पिता को पता चली तो वह बेटे को लेकर छात्रा के घर पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने घर में घुसकर युवती को धमकी दी तथा छेड़छाड़ की। इस मामले में पुलिस ने पिता-पु़त्र के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

मामला लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लटोरी का है। जानकारी के अनुसार गांव की एक युवती के साथ रवि राम राजवाड़े 22 वर्ष आए दिन छेडख़ानी करता था।

जब युवती स्कूल जाती तो उसका रास्ता रोक कर आरोपी युवक उसे परेशान करता। युवक की हरकत से तंग आकर पीडि़ता ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत करने की बात कही।
इस बात से नाराज होकर युवक और उसका पिता धनेश्वर राजवाड़े रविवार की शाम उसके घर पहुंचे। दोनों आरोपी पीडि़ता के साथ मारपीट कर छेडख़ानी करने लगे।

इस बात की शिकायत पीडि़ता ने लखनपुर थाने में की। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 294, 341, 506, 354, 354(क), 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Home / Ambikapur / स्कूल आते-जाते युवक छात्रा से करता था घिनौनी हरकत, बोली- पुलिस को बता दूंगी तो घर में घुस गए पिता-पुत्र, फिर उसके साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो