scriptट्रंप के साथ संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न स्टार का आरोप, मिल रही जान से मारने की धमकी | Porn star Daniels claims affair with donald trump-facing threats | Patrika News
अमरीका

ट्रंप के साथ संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न स्टार का आरोप, मिल रही जान से मारने की धमकी

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का आरोप है कि अब उनको धमियां दी जा रही हैं और कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति के साथ अपने रिश्तों को लेकर चुप रहे।

नई दिल्लीMar 17, 2018 / 01:42 pm

Mohit sharma

america

नई दिल्ली। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से यौन संबंध बनाने का दावा करने वाली पॉर्न स्टार को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का आरोप है कि अब उनको धमियां दी जा रही हैं और कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति के साथ अपने रिश्तों को लेकर चुप रहे। इसकी जानकारी देते हुए डेनियल्स के वकील एटॉर्नी माइकल एवनाटी ने शुक्रवार को बताया कि यह धमकी कब और किसने दी है। इसकी जानकारी खुद डेनियल्स करेंगी।

अदालत में लड़ रही लड़ाई

बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल्स कोर्ट में उस समझौते के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, जिसमें कहा गया है कि वह ट्रंप के साथ अपने सबंधों की बात उजागर नहीं करेगी। दरअसल, अमरीकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की थी, जिसे उन्हें ट्रंप के साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए (हश एग्रीमेंट) दिया गया था। स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं। यह कथित संबंध उस समय के हैं जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने अटॉर्नी माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने डेनियल्स को 130,000 डॉलर भुगतान किए थे, जो उनका अपना धन था। डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। कथित रूप से राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप के साथ यौन संबंधों को लेकर चुप्पी साधने के एवज में उन्हें ये डॉलर दिए गए थे।

130,000 डॉलर डालने की पेशकश

कोहेन और व्हाइट हाउस, दोनों ने ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच किसी भी यौन संबंध की बात से इनकार किया है।क्लिफोर्ड के अटॉर्नी माइकल एवेनात्ती ने सोमवार को कोहेन को एक पत्र भेजा और शुक्रवार तक राष्ट्रपति द्वारा प्राधिकृत खाते में 130,000 डॉलर डालने की पेशकश की। उन्होंने लिखा कि इसके बाद क्लिफोर्ड, ट्रंप और कोहेन की कंपनी के बीच मामले को निपटाने के लिए हुआ समझौता पूरी तरह से रद्द हो जाएगा। क्लिफोर्ड को ट्रंप के साथ अपने संबंधों के बारे में बिना किसी डर के सार्वजनिक रूप से बोलने की अनुमति होगी और वह राष्ट्रपति से संबंधित किसी भी टेक्स्ट संदेश, फोटो या वीडियो को प्रकाशित कर सकेंगी, जो उनके पास हो सकते हैं। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने पिछले सप्ताह इस मामले के संदर्भ में कहा था, “फैसला राष्ट्रपति के पक्ष में आया था।

Home / world / America / ट्रंप के साथ संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न स्टार का आरोप, मिल रही जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो