scriptघर में सो रही 17 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस | 17-year-old girl sleeping in home killed | Patrika News
अमेठी

घर में सो रही 17 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

सरकार की लाख कोशिशों के वाबजूद भी युवतियां अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रही।

अमेठीFeb 12, 2020 / 03:09 pm

Neeraj Patel

घर में सो रही 17 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी. जिले में सरकार द्वारा बेटियों की सुरक्षा के लिए लाख कदम भले उठाए जा रहे हों लेकिन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला अमेठी में देखने को मिला, जहां पर अपने ही घर में सो रही 17 वर्षीय लड़की की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और हत्यारा मौके से फरार हो गया। रात में हुई इस वारदात के चलते समूचे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दरसल मामला अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के नगरवा गांव का है। जहां पर रफीक का परिवार निवास करता था। रफीक और उनके परिवार वाले रात में खाना खाकर सो गए। जहां पर 17 वर्षीय सायमा बरामदे में सो रही थी। तभी लगभग 2:00 बजे रात के समय अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बरामदे में सो रही 17 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी जाती है और किसी को कानोंकान खबर भी नहीं लगती है।

इस संबंध में जब मृतका के पिता रफीक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोग रात में 11:00 बजे लेटे और सो गए। इसके बाद करीब 1:30 से 2:00 के बीच हमारे लड़के ने मुझे बुलाया और उसने बताया कि एक आवाज भैया की आई और मैं बहन के पास देखने गया। तभी वह मुझको बुलाया हमको उठने में थोड़ा समय लगा और हम वहां गए। जब वहां पर देखा तो बिटिया कराह रही थी उसको गोदी में उठाकर मैं लेकर अस्पताल भागा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरीगंज ने बताया कि रात में एक सूचना आई थी कि एक लड़की है जिसका मर्डर हो गया है। जिसकी सूचना उसके पिताजी ने दी थी। उसके बाद हम लोग पहुंचे हम लोगों को पता चला कि लड़का बाहर से आया और गला रेत कर भाग गया। इस संबंध में थाना गौरीगंज में मुकदमा अपराध संख्या 66 धारा 302 बनाम अज्ञात पंजीकृत कर लिया गया है। मौके का मुआयना पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक तथा मेरे द्वारा किया गया। सभी साक्ष्य संकलन वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी करवा ली गई है। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा। अभी स्थिति स्पष्ट करना संभव नहीं है। अभी अनावरण करने में थोड़ा और समय लगेगा जो भी इस हत्या के पीछे अभियुक्त है उसको शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Amethi / घर में सो रही 17 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो