scriptनाम सुनते ही सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया बोली छोड़ूंगी नहीं, पर जनता खिलखिला कर हंसने लगी | Amethi MP Smriti Irani hearing name angry threat public laughing | Patrika News
अमेठी

नाम सुनते ही सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया बोली छोड़ूंगी नहीं, पर जनता खिलखिला कर हंसने लगी

Smriti Irani अमेठी लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी अमेठी दौरे के दौरान अचानक एक गन्ने के जूस की दुकान देख कर रुक गईं। और उससे कहाकि, सभी गन्ने का जूस पिलाओ। सब ने गन्ने का जूस पिया। उसके बाद जब पैसे देने लगीं तो हिसाब के साथ उसका नाम भी पूछा। जैसे ही उसने अपना नाम बताया बस सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया। अब आप हैरान हो रहें होंगे इस वाक्ये को पढ़कर तो आगे हम पूरी कहानी बताते हैं।

अमेठीMay 12, 2022 / 12:45 pm

Sanjay Kumar Srivastava

नाम सुनते ही सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया बोली छोड़ूंगी नहीं, पर जनता खिलखिला कर हंसने लगी

नाम सुनते ही सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया बोली छोड़ूंगी नहीं, पर जनता खिलखिला कर हंसने लगी

अमेठी लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी यूपी विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार अमेठी आई। अमेठी दौरे के दौरान अचानक एक गन्ने के जूस की दुकान देख कर रुक गईं। और उससे कहाकि, सभी गन्ने का जूस पिलाओ। सब ने गन्ने का जूस पिया। उसके बाद जब पैसे देने लगीं तो हिसाब के साथ उसका नाम भी पूछा। जैसे ही उसने अपना नाम बताया बस सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया। और उस जूस वाले की तरफ देख कर बोली छोड़ूंगी नहीं हिसाब लूंगी। इस बात को सुनकर आस-पास के लोग खिलखिला कर हंसने लगे। अब आप हैरान हो रहें होंगे इस वाक्ये को पढ़कर तो आगे हम पूरी कहानी बताते हैं।
अमेठी का रोचक मामला

अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को हराकर सांसद बनी स्मृति ईरानी मंत्री बनने के बावजूद लगातार इलाके में सक्रिय हैं। हाल ही में वो अमेठी दौरे पर थी। इस बीच अमेठी के वारिसगंज में सड़क पर गन्ने के जूस का स्वाद लिया। और जो लोग वहां खड़े थे उनको भी जूस पिलाया। लेकिन जब पैसे देने के लिए दुकानदार का नाम पूछा, और गन्ने के जूस का हिसाब किया तो एक रोचक मामला सामने आया।
यह भी पढ़ें

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में कथित किसानों ने किया बड़ा घोटाला करीब तीन लाख अपात्र पाए गए, अब 6 अरब रुपए वसूलेगी सरकार

सब खिल खिला कर हंसने लगे

सांसद स्मृति ईरानी ने जब जूस पीकर दुकानदार का हिसाब किया तो पैसे देते समय स्मृति ईरानी ने दुकानदार का नाम पूछा तो पता चला कि उसका नाम राहुल है। जिसके बाद स्मृति ईरानी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, तुम्हारा नाम राहुल है इसलिए हिसाब पूछना पड़ रहा है। स्मृति ईरानी की बात सुनकर वहां खड़े अन्य लोग भी हंसने लगे।
यह भी पढ़ें

अंबेडकरनगर में 54 पंचायत सहायक/डाटा एंट्री ऑपरेटर ने अचानक दिया इस्तीफा जानें वजह

स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद

अमेठी परंपरागत रुप से गांधी परिवार का संसदीय क्षेत्र रहा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद बनी। और उसके बाद मंत्री बनाई गईं।

Home / Amethi / नाम सुनते ही सांसद स्मृति ईरानी का चेहरा गुस्से से तमतमा गया बोली छोड़ूंगी नहीं, पर जनता खिलखिला कर हंसने लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो