scriptराहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र से बड़ी खबर, मतदान के बाद EVM मशीन लेकर जा रहे कर्मचारियों से भरी बस पलटी, मचा कोहराम | bus carrying polling parties evm machine met with an accident amethi | Patrika News
अमेठी

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र से बड़ी खबर, मतदान के बाद EVM मशीन लेकर जा रहे कर्मचारियों से भरी बस पलटी, मचा कोहराम

5वें चरण में अमेठी लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद ईवीएम मशीनों को जमा करने जा रहे कर्मिचारियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई।

अमेठीMay 06, 2019 / 10:44 pm

Abhishek Gupta

Bus rahul

Bus rahul

अमेठी. पांचवें चरण में अमेठी लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद ईवीएम मशीनों को जमा करने जा रहे कर्मिचारियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। इसमें एक की मौत हो गई, वहीं दर्जन भर लोग घायल हो गए। जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है।
ये भी पढ़ें- पांचवें चरण का मतदान खत्म, यहां जमकर हुआ बवाल, अमेठी में मतदान के दौरान हुआ यह

यह है मामला-

शाम 6 बजे मतदान खत्म होने के बाद पोलिंग पार्टी के कर्मचारी 7 मशीनों को लेकर बस से जिला मुख्यालय जा रहे थे। वे वहां यह मशीने जमा कर पाते, इससे पूर्व वहां से 5 किलोमीटर पहले ही गौरीगंज थाना क्षेत्र के नेता रोड पर उनकी बस पलट गई। यह सभी मतदान पर ड्यूटी कर के लौट रहे थे। ईवीएम मशीनें जमा करने के बाद वे अपने-अपने घर जाने वाले थे। इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई वहीं करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।
ये भी पढ़ें- वोटिंग के बाद स्मृति ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा यह

अमेठी में स्मृति ने बूथ कैपचरिंग की शिकायक की-

आपको बता दें कि मंगलवार को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में बूथ कैपचरिंग का मामला भी सामने आया था। भाजपा से सांसद स्मृति ने इसकी जानकारी होते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की थी। इसको लेकर काफी सियासत भी हुई। कांग्रेस से सांसद व सुल्तानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह ने स्मृति पर माहौल बनाने का आरोप भी लगाया। वैसे वीवीआईपी सीट कही जाने वाले अमेठी में 53.2 प्रतिशत मतदान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो