scriptचुनावी रंजिश में मौत, रिटायर्ड फौजी पर चढ़ाई गाड़ी, परिजनों ने कहा मिल रही थी मारने की धमकी | Car Mounted on Retired Soldier Family Members Blame it Murder | Patrika News
अमेठी

चुनावी रंजिश में मौत, रिटायर्ड फौजी पर चढ़ाई गाड़ी, परिजनों ने कहा मिल रही थी मारने की धमकी

Car Mounted on Retired Soldier Family Members Blame it Murder- रिटायर्ड फौजी पर गाड़ी चढ़ाकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे प्रधानी के चुनाव की वजह सामने आई है। मृतक के परिजनों ने रायबरेली-सुलतानपुर मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया जिससे जाम की स्थिति बन गई। मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दोवारा गांव का है। गांव निवासी संतोष सिंह रिटायर्ड फौजी हैं।

अमेठीOct 19, 2021 / 12:33 am

Karishma Lalwani

Car Mounted on Retired Soldier Family Members Blame it Murder

Car Mounted on Retired Soldier Family Members Blame it Murder

अमेठी. Car Mounted on Retired Soldier Family Members Blame it Murder. जिले में रिटायर्ड फौजी पर गाड़ी चढ़ाकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे प्रधानी के चुनाव की वजह सामने आई है। मृतक के परिजनों ने रायबरेली-सुलतानपुर मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया जिससे जाम की स्थिति बन गई। मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दोवारा गांव का है। गांव निवासी संतोष सिंह रिटायर्ड फौजी हैं। मृतक फौजी के बड़े भाई वीरेंद्र प्रताप सिंह के अनुसार, रविवार देर शाम आयुष्मान में एक महिला भर्ती थी जिसे भाई डिस्चार्ज कराकर ले आ रहे थे कि विजय प्रताप सिंह उर्फ गलन सिंह ने हमारे भाई पर पिकअप चढ़वाई। भाई ने मरने से पहले बयान दिया कि पहली बार टक्कर के बाद ड्राइवर ने बैक करके गाड़ी फिर चढ़ा दिया। मृतक के भाई ने बताया कि पहले से मारने की धमकी मिल रही थी। कहा जा रहा था कि हम निर्विरोध जीतेंगे। आरोप उदय प्रताप सिंह और विजय प्रताप सिंह पर लगाए गए हैं। मामले में एसपी दिनेश सिंह ने मुंशीगंज थाना में तैनात ड्राइवर राकेश राय को पुलिस लाइन हाजिर किया। साथ ही मामले में विधिक कार्रवाई भी की गई है।

Home / Amethi / चुनावी रंजिश में मौत, रिटायर्ड फौजी पर चढ़ाई गाड़ी, परिजनों ने कहा मिल रही थी मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो