कांग्रेस एमएलसी बोले- विकास विरोधी सरकार को सबक सिखाएगी अमेठी की जनता

Abhishek Gupta

Publish: Sep, 16 2017 09:34:51 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
कांग्रेस एमएलसी बोले- विकास विरोधी सरकार को सबक सिखाएगी अमेठी की जनता

राजनैतिक रूप से हाईप्रोफाईल अमेठी आए दिन राजनैतिक धुरन्धरों के निशाने के घेरे में रहता है।

अमेठी. राजनैतिक रूप से हाईप्रोफाईल अमेठी आए दिन राजनैतिक धुरन्धरों के निशाने के घेरे मे रहता है। ठीक तीन दिन पहले अमेठी के जवाहर नवोदय विद्यालय में मीडिया से मुखातिब प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष वा अमेठी सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उनको गए दो दिन भी नहीं हुए, वहीं अमेठी की सियासत फिर गरम हो गई है।

अभी तीन दिन पहले कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने केंद्र की भाजपा सरकार और स्थानीय प्रशासन पर सांसद निधि को लेकर अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। उसके ठीक बाद अमेठी सांसद राहुल गांधी के करीबी नेता व कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। भाजपा नेता व प्रभारी मंत्री के साथ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस एमएलसी ने आज अपने जनसंपर्क कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की।

एमएलसी ने विरोधी दलों के नेताओं द्वारा चर्चा पाने के लिए राहुल गांधी के आरोपो का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी और मोहसिन रजा जैसे तमाम पर्यटक राजनीति चमकाने के लिए अमेठी आते रहते हैं। अमेठी की जनता राहुल गांधी को अपने घर का सदस्य मानती है और अमेठी राहुल गांधी का घर है। पिछले कई चुनावों में ये साबित भी हो रहा है। ऐसे में अनर्गल बयानबाजी करके सस्ती लोकप्रियता हासिल करने वालो की कोई दाल नहीं गलने वाली है एमएलसी ने ये भी कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अमेठी से सौतेला व्यवहार कर रही है। अभी तक दर्जनों योजनाएं भाजपा सरकार की बदौलत बंद हो चुकी है। भाजपा के नेताओं को अमेठी के विकास पर बोलने का कोई हक नही है।

प्रभारी मंत्री और विरोधी नेताओं पर तंज कसने के बाद उन्होंने केन्द्रीय मंत्री पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी लोगों को गुमराह कर रही है। अगर उन्हें अमेठी के लोगों से इतना ही प्यार है तो उन्होंने कई योजनाओं को अमेठी से हटा कर दूसरे प्रान्तों में क्यों भेजा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर स्मृति को चर्चा में रहने का शौक है तो स्मृति को अपना सियासी ड्रामा छोड़कर फिर से टीवी सीरियल में काम करना चाहिए। जनता समझ चुकी है और आने वाले समय में जनता विकास विरोधी सरकार को सबक सिखाएगी।

मीड़िया प्रभारी बोले एमएलसी का बयान बचकाना

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह के बयान पर भाजपा मीडिया प्रभारी अरूण मिश्र ने कहा कि अगर राहुल अमेठी को अपना परिवार मानते है तो वे अमेठी से दूरिया क्यों बनाते है वहीं विकास से जुड़ी योजनाओं पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अमेठी के लोगों कि चिंता है उन्होंने किसानों के लिए यहाँ खाद कि रैक का प्रबंधन कराया साथ ही कांग्रेस कार्यकाल में बंद पी योजनाओं को संचालित करवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन काल जिन योजनाओं का संचालन हुआ था व महज कागजी कार्रवाई तक सिमट गया उन्होंने कांग्रेस पर अमेठी को बदहाली के कगार पर ले जाने के साथ दीपक सिंह द्दारा स्मृति को टीवी सीरियल मे काम करने के बयान को बचकाना बताया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned