scriptएक बाइक पर 5 सवारी देख ट्रैफिक इंचार्ज नें जोड़ लिए हाथ, नियमों का पालन करने की अपील की | five people ride on one bike photo viral from amethi | Patrika News
अमेठी

एक बाइक पर 5 सवारी देख ट्रैफिक इंचार्ज नें जोड़ लिए हाथ, नियमों का पालन करने की अपील की

ज़िले की पुलिस हर रोज ट्रैफिक नियमों के पालन के बारे में जहां लोगों को जागरूक कर रही है

अमेठीNov 14, 2018 / 11:56 am

आकांक्षा सिंह

amethi

एक बाइक पर 5 सवारी देख ट्रैफिक इंचार्ज नें जोड़ लिए हाथ, नियमों का पालन करने की अपील की

अमेठी. ज़िले की पुलिस हर रोज ट्रैफिक नियमों के पालन के बारे में जहां लोगों को जागरूक कर रही है, वहीं कुछ लोग ज्यादा ही जागरूक होते दिख रहे हैं। क्योंकि लोगों को कही न कही ऐसा लग रहा है कि पुलिस जो कर रहीं है उसमें उनका हित नहीं अनहित है। लेकिन जो ऐसा सोंच रहे हैं वो अपनी ज़िंदगी खतरे में डाल रहे हैं। तस्वीर में जो जनाब दिख रहे हैं उन्हें क्या कहे?

 

अपने साथ-साथ चार बच्चों की जिंदगी भी खतरे में डाल सड़कों पर घूमते-घूमते ट्रैफिक पुलिस की नजर में आ ही गए। ट्रैफिक इंचार्ज अजय सिंह तोमर की नज़र जैसे ही इन पर पड़ी वो देखकर हैरान ही नहीं हो गए, बल्कि उनके सामनें हाथ जोड़कर ऐसा न करने को कहा और नियमों का पालन करने की अपील की।


ट्रैफिक इंचार्ज नें बताया कि गौरीगंज के जामों तिराहे पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा बैरियर लगाकर संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों, तेज रफ्तार बाइकों, बिना नम्बर बाइकों की चेकिंग की जा रही थी। तभी ये महाशय नजर आए और इन्हें हिदायत दी गई। उन्होंने बताया कि 29 वाहनों का चालान और 13 वाहनों को सीज कर 13 हजार रुपए का जुर्माना काटा गया।

Home / Amethi / एक बाइक पर 5 सवारी देख ट्रैफिक इंचार्ज नें जोड़ लिए हाथ, नियमों का पालन करने की अपील की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो