script640 रुपए की अंगूठी खरीदकर 65 हजार पार गए टप्पेबाज दो युवक, पुलिस को अब सीसीटीवी का सहारा | fraudsters bought ring for rupees 640 and stole 65 thousand | Patrika News
अमेठी

640 रुपए की अंगूठी खरीदकर 65 हजार पार गए टप्पेबाज दो युवक, पुलिस को अब सीसीटीवी का सहारा

उत्तर प्रदेश के अमेठी में बाइक से आए दो युवकों ने ज्वैलरी शाप से 65 हजार की टप्पेबाजी की और चलते बने

अमेठीJun 13, 2020 / 03:10 am

Karishma Lalwani

640 रुपए की अंगूठी खरीदकर 65 हजार पार गए टप्पेबाज दो युवक, पुलिस को अब सीसीटीवी का सहारा

640 रुपए की अंगूठी खरीदकर 65 हजार पार गए टप्पेबाज दो युवक, पुलिस को अब सीसीटीवी का सहारा

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में बाइक से आए दो युवकों ने ज्वैलरी शाप से 65 हजार की टप्पेबाजी की और चलते बने। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया, अब पुलिस सीसीटीवी के जरिए युवकों तक पहुंचने के फिराक में है।
जानकारी के अनुसार घटना जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की है। कस्बा निवासी जगदीश प्रसाद शुक्रवार सुबह दुकान पर आए अभी वो दुकान साफ ही कर रहे थे कि बाइक सवार दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। युवकों ने जगदीश से कहा के हमें अंगूठी चाहिए। इस पर दुकानदार ने कहा कि दुकान साफ करने के बाद ही मिल पाएगी। टप्पेबाज युवक कहने लगे कि हमें बहुत जल्दी है तुरंत दे दो, जिस पर दुकानदार ने कहा कि बगैर दुकान साफ किए सामान नही दे पाएंगे। जब दुकान साफ कर चुके तो उन दोनों ने कहा अब दे दो हमें शादी में जाना है।
दुकानदार ने अलमारी खोलकर अंगूठी दिया और तौल नाप कर पैसा बताया। दो हजार की नोट उन्होंने दिया 640 रुपए काट कर दुकानदार ने बाकी रकम वापस किया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर दोनो युवक पैसे वाला बैग लेकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पता पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

Home / Amethi / 640 रुपए की अंगूठी खरीदकर 65 हजार पार गए टप्पेबाज दो युवक, पुलिस को अब सीसीटीवी का सहारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो