scriptईद की खुशी के रंग में पड़ा भंग, चुनावी रंजिश में गोलियां दागने वाले आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार | Men arrested in criminal case on eid in Amethi | Patrika News
अमेठी

ईद की खुशी के रंग में पड़ा भंग, चुनावी रंजिश में गोलियां दागने वाले आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

– 48 घंटे के अंदर पुलिस को मिली सफलता, आरोपियों ने दो दिन पूर्व तीन लोगों को बनाया था गोलियों का निशाना

अमेठीMay 14, 2021 / 08:32 pm

Abhishek Gupta

Criminals

Criminals

अमेठी. ईद की खुशी के रंग में आज भंग पड़ गया। अमेठी में जगदीशपुर पुलिस ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां दागने वाले आधा दर्जन आरोपियों को 48 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन पिस्टल, एक तमंचा और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सिधियावा गांव में बीते बुधवार की शाम चुनावी रंजिश को लेकर गोलियां दागी गई थीं। जिसमें आज 6 लोगों को जगदीशपुर पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आज प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार द्विवेदी ने आरोपियों को बड़ागांव रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया। उनके अनुसार फार्च्यूनर वाहन पर सवार सिधियावा गोलीकांड में वांछित 6 आरोपी अयूब खान उर्फ राजा पुत्र सोहेल खान, आलम खान पुत्र अफसैन, अऱमान पुत्र अल्लन, सद्दाम पुत्र इसरार अहमद, इरफान पुत्र छोट्टन और छोट्टन पुत्र अहम उल्ला को पकड़ा गया है।
ये भी पढ़ें- चित्रूकट जेल गैंगवार: जेल के अंदर पहुंची पिस्टल, हुई फायरिंग, दो अपराधी खत्म, मारने वाला भी ढेर, जानें पूरा घटनाक्रम

पुरानी रंजिश बदली चुनावी रंजिश में-

बता दें कि, गांव निवासी समीउल्ला (50) और सुहैल में कोयले के व्यापार को लेकर पहले से रंजिश चली आ रही है। हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में सुहैल ने अपनी भाभी को मैदान में उतार दिया था। वहीं, समीउल्ला पक्ष गांव के ही अनवार की पत्नी को समर्थन करने लगे। जिससे पुरानी रंजिश, चुनावी रंजिश में बदल गई। मंगलवार को भी दोनों पक्ष में वाद-विवाद हुआ और पुलिस कुछ लोगों को थाने लेकर गई और चालान कर दिया।
ये भी पढ़ें- चित्रकूट जिला जेल फायरिंग मामले पर नाराज सीएम योगी ने कहा, छह घंटे में मामले की रिपोर्ट हाजिर करें अफसर

यह लोग थे शामिल-

समीउल्ला के परिवार की सदस्य नरगिस ने बताया कि हमारे जेठ का लड़का शानू बुधवार शाम मुसाफिरखाना से छूट कर लौटा था। घर के सभी सदस्य रोजा थे और घर के बाहर ही बैठे हुए थे। जैसे ही अफ्तार का समय हुआ सुहैल आदि चार गाड़ी से आए, जिसमें अकरम, असलम, अनस, अकबर, राजा, अकील सवार थे। सब असलहे से लैस थे, और आते ही हमारे परिवार वालों पर टूट पड़े। लाठी-डंडो से पहले जी भर कर मारा, फिर फायर झोंक दिया। जिसमें शानू, हसीन और शादाब को गोली लगी है। जबकि समीउल्ला और सलमान भी घायल हुए। सभी को सीएचसी जगदीशपुर लेकर आया गया। सीएचसी में घायलों का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कुल पांच लोग यहां लाए गए थे। जिसमें तीन की हालत नाजुक थी, इसलिए उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। जिन दो की हालत स्थिर है उनका इलाज जारी है।

Home / Amethi / ईद की खुशी के रंग में पड़ा भंग, चुनावी रंजिश में गोलियां दागने वाले आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो