scriptअमेठी में स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी! जानें अजय राय ने क्या दिया जवाब? | Rahul Gandhi will contest against Smriti Irani in Amethi Ajay Rai replied | Patrika News
अमेठी

अमेठी में स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी! जानें अजय राय ने क्या दिया जवाब?

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी 2024 का लोकसभा चुनाव दो सीटों से लड़ सकते हैं। इसको लेकर यूपी कांग्रेस कमेटी ने एक प्रस्ताव कांग्रेस आलाकमान को भेज दिया है।

अमेठीMar 25, 2024 / 10:13 am

Aman Kumar Pandey

rahul_gandhi_and_smriti_irani_amethi.jpg

Rahul Gandhi and Smriti Irani

Rahul Gandhi News: अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट से बहुत जल्द सस्पेंस खत्म हो जाएगा। राहुल गांधी केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट यानी दोनों जगह से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इसको लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से एक प्रस्ताव बनाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय आलाकमान को सौंप दिया गया है। यह बातें यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और वाराणसी सीट से तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर दे रहे अजय राय ने कही है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: यूपी में बीजेपी सपा-कांग्रेस और बसपा ने इतने उम्मीदवारों के घोषित किए नाम, जानें हॉट सीटों के क्या है हाल?

अजय राय ने बताया कि जैसे वाराणसी लोकसभा सीट से सस्पेंस खत्म हो गया। वैसे ही बहुत जल्द प्रदेश की अमेठी और रायबरेली संसदीय सीट पर भी सस्पेंस खत्म हो जाएगा। राहुल गांधी क्या वायनाड और अमेठी दोनों सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं। इस पर अजय राय ने कहा कि उनकी तरफ से एक प्रस्ताव बनाकर दे दिया गया है। क्योंकि गांधी परिवार हमेशा से अमेठी के लोगों की सेवा की है और करता रहेगा।
यह भी पढ़ें

बीजेपी ने काटा वरुण गांधी और यूपी के इस दिग्गज नेता का टिकट, जितिन प्रसाद को मौका

यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आगे कहा कि दो सीटों से चुनाव लड़ने में दिक्कत क्या है? मोदी जी ने भी 2014 के लोकसभा चुनाव में बड़ौदा और वाराणसी के चुनाव लड़ा था। उन्होंने आगे कहा कि मैं लगातार संघर्ष करता आया हूं। और कभी मैदान नहीं छोड़ा हूं। यह लोग मुझे मैदान छोड़ाना चाहते थे। और हराना चाहते थे। मुझे और मेरी सियासत को खत्म करना चाहते थे।

Home / Amethi / अमेठी में स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी! जानें अजय राय ने क्या दिया जवाब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो