scriptबीजेपी ने काटा वरुण गांधी और यूपी के इस दिग्गज नेता का टिकट, जितिन प्रसाद को मौका | BJP rejects VK Singh and Varun Gandhi as candidate | Patrika News
पीलीभीत

बीजेपी ने काटा वरुण गांधी और यूपी के इस दिग्गज नेता का टिकट, जितिन प्रसाद को मौका

भारतीय जनता पार्टी ने गाजियाबाद से जनरल वीके सिंह और पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है। ‌इसके साथ ही मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल को भी कैंडिडेट नहीं बनाया गया है।

पीलीभीतMar 25, 2024 / 09:13 am

Aman Kumar Pandey

varun_gandhi_and_vk_singh

varun_gandhi_and_vk_singh

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी की है। बीजेपी की इस लिस्ट में कुल 111 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं जिसमें उत्तर प्रदेश के 13 लोकसभा सीटों के लिए भी भाजपा ने उम्मीदवार के नाम की घोषणा की है। इसमें कुछ चौंकाने वाले फैसले हैं। जैसा कि चर्चा जारी थी कि वरुण गांधी का टिकट काट दिया गया है। यही नहीं गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह और मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल को भी मैदान से बाहर कर दिया गया है।
भारतीय जनता पार्टी ने गाजियाबाद से जनरल वीके सिंह और पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है। ‌इसके साथ ही मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल को भी कैंडिडेट नहीं बनाया गया है। पिछले कई दिनों से पीलीभीत से वरुण गांधी और गाजियाबाद से वीके सिंह की टिकट कटने की चर्चा चल रही थी। इसके साथ ही मेरठ से राजेन्द्र अग्रवाल के भी प्रत्याशी नहीं बनाए जाने की चर्चा थी। बीजेपी की पांचवीं लिस्ट में जनरल वीके सिंह, वरुण गांधी और राजेंद्र अग्रवाल को टिकट नहीं दिया गया है।
भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के 13 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने सहारनपुर से राघव लखनपाल, मेरठ से अरुण गोविल, पीलीभीत से जतिन प्रसाद, सुल्तानपुर से मेनका गांधी, गाजियाबाद से अतुल गर्ग, अलीगढ़ से सतीश गौतम, को प्रत्याशी बनाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो