scriptरफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत छह की मौत | Six People Died in Truck Bolero Coalition | Patrika News

रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत छह की मौत

locationअमेठीPublished: Apr 18, 2022 03:27:13 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अमेठी में बारात में शामिल होने जा रहे एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार 10 लोग शादी में शरीक होने जा रहे थे। गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी दी।

Six People Died in Truck Bolero Coalition

Six People Died in Truck Bolero Coalition

रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के अमेठी और लखीमपुर खीरी जिले में बड़ा हादसा हो गया। दोनों हादसों में लोगों की जान चली गई। अमेठी में बारात में शामिल होने जा रहे एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार 10 लोग शादी में शरीक होने जा रहे थे। गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी दी। दुर्घटना में बोलेरो सवार पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, लखीमपुर खीरी में विधायक की गाड़ी के नीचे आ जाने के कारण दो युवकों की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
10 में से 6 की मौत

अमेठी के भुसियावां से कश्यप परिवार की बारात नसीराबाद थाना क्षेत्र में गई थी। बारात में शामिल एक बोलेरो में 10 लोग सवार थे। रात लगभग 11:15 बजे गौरीगंज थाना क्षेत्र के सगरा आश्रम बाबूगंज के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।
मृतक लोगों के नाम

मरने वालों की पहचान अमेठी के गुड़रे गांव निवासी कल्लू (40), कल्लू का पुत्र सौरभ (8), शाहगढ़ निवासी कृष्ण कुमार सिंह (30), नेवढ़िया निवासी शिव मिलन, वीररामपुर निवासी रवि तिवारी और पचेहरी निवासी त्रिवेणी प्रसाद के रूप में हुई। इसके अलावा घायलों में मुकेश (13), अनुज (8) अनिल (26) और मुंशीगंज निवासी लवकुश (22) हैं।
यह भी पढ़ें

5 सालों में प्रदेश के बुनकरों को योगी सरकार देगी बड़ा तोहफा, हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग विभाग की ओर से बांटे जाएंगे सोलर लूम

विधायक की स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बहराइच हाईवे पर एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। हालांकि, बाद में उसे पकड़ लिया गया। यह गाड़ी सदर विधायक की है। वहीं, मरने वाले दोनों मौसेरे भाई थे। रात में वह दोनों रामपुर से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली उर्फ अंतर्गत क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास स्कॉर्पियों ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे कि दोनों की वहीं मौत हो गई।
सदर विधायक की है गाड़ी

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर चौके पुलिस मौके पर पहुंची। शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह की ओर से बताया गया कि काली स्कॉर्पियो से यह हादसा हुआ है। दोनों गाड़ियों की आपस में भिड़ंत से यह भाषण हादसा हुआ। जिस गाड़ी से हादसा हुआ उस पर विधायक लिखा हुआ था। मृतक भाइयों की पहचान 22 वर्षीय रवि और 25 वर्षीय सुमित उर्फ विक्रम खीरी के रूप में हुई है।
मामले में एडीशनल एसपी अरुण कुमार ने कहा कि वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है। इसी के साथ वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो