scriptSix People Died in Truck Bolero Coalition | रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत छह की मौत | Patrika News

रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत छह की मौत

अमेठी में बारात में शामिल होने जा रहे एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार 10 लोग शादी में शरीक होने जा रहे थे। गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी दी।

अमेठी

Updated: April 18, 2022 03:27:13 pm

रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के अमेठी और लखीमपुर खीरी जिले में बड़ा हादसा हो गया। दोनों हादसों में लोगों की जान चली गई। अमेठी में बारात में शामिल होने जा रहे एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। बोलेरो सवार 10 लोग शादी में शरीक होने जा रहे थे। गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी दी। दुर्घटना में बोलेरो सवार पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, लखीमपुर खीरी में विधायक की गाड़ी के नीचे आ जाने के कारण दो युवकों की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Six People Died in Truck Bolero Coalition
Six People Died in Truck Bolero Coalition
10 में से 6 की मौत

अमेठी के भुसियावां से कश्यप परिवार की बारात नसीराबाद थाना क्षेत्र में गई थी। बारात में शामिल एक बोलेरो में 10 लोग सवार थे। रात लगभग 11:15 बजे गौरीगंज थाना क्षेत्र के सगरा आश्रम बाबूगंज के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।
मृतक लोगों के नाम

मरने वालों की पहचान अमेठी के गुड़रे गांव निवासी कल्लू (40), कल्लू का पुत्र सौरभ (8), शाहगढ़ निवासी कृष्ण कुमार सिंह (30), नेवढ़िया निवासी शिव मिलन, वीररामपुर निवासी रवि तिवारी और पचेहरी निवासी त्रिवेणी प्रसाद के रूप में हुई। इसके अलावा घायलों में मुकेश (13), अनुज (8) अनिल (26) और मुंशीगंज निवासी लवकुश (22) हैं।
यह भी पढ़ें

5 सालों में प्रदेश के बुनकरों को योगी सरकार देगी बड़ा तोहफा, हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग विभाग की ओर से बांटे जाएंगे सोलर लूम

विधायक की स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बहराइच हाईवे पर एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। हालांकि, बाद में उसे पकड़ लिया गया। यह गाड़ी सदर विधायक की है। वहीं, मरने वाले दोनों मौसेरे भाई थे। रात में वह दोनों रामपुर से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली उर्फ अंतर्गत क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास स्कॉर्पियों ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे कि दोनों की वहीं मौत हो गई।
सदर विधायक की है गाड़ी

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर चौके पुलिस मौके पर पहुंची। शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह की ओर से बताया गया कि काली स्कॉर्पियो से यह हादसा हुआ है। दोनों गाड़ियों की आपस में भिड़ंत से यह भाषण हादसा हुआ। जिस गाड़ी से हादसा हुआ उस पर विधायक लिखा हुआ था। मृतक भाइयों की पहचान 22 वर्षीय रवि और 25 वर्षीय सुमित उर्फ विक्रम खीरी के रूप में हुई है।
मामले में एडीशनल एसपी अरुण कुमार ने कहा कि वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है। इसी के साथ वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Constable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नया पीएम किया नियुक्तदिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यांबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोलताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.