अमेठी दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल पर जमकर साधा निशाना

अमेठी दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल पर जमकर साधा निशाना
Union Minister Smriti Irani

Shatrudhan Gupta | Updated: 09 Oct 2017, 10:57:32 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सबसे पहले अमेठी लोक सभा के सालोन पहुंचीं।

अमेठी. अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सबसे पहले अमेठी लोक सभा के सालोन पहुंची, जहां उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की। यहां से निकलने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति अमेठी में भाजपा नेता राजेश मसाला के घर पहुंचीं, जहाँ उन्होंने राजेश की बीमार मां का हाल चाल जाना। मालूम हो कि भाजपा नेता राजेश की मां लंबे समय से बीमार चल रही हैं। भाजपा नेता के घर से निकलने के बाद स्मृति ईरानी वीआईपी गेस्ट हाउस होते हुए शाहगढ़ पहुंची, जहां पिछले हफ्ते बीजेपी के मंडल अध्यक्ष घनश्याम पांडेय का निधन हो गया था। स्मृति ईरानी घनश्याम पांडेय के घर पहुंचकर उनके परिजनजों से मिलीं और सांत्वना दिया।

अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी सांसद राहुल गांधी पर इस दौरान जमकर निशाना साधा। मंगलवार को होने वाली जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि 2014 में मैंने अमेठी की जनता से वादा किया था मेरे बार-बार आने की वजह से अमेठी की जनता को राहुल जी के ज्यादा दर्शन होंगे, जो अब हो रहे हंै। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मंगलवार को अमेठी दौरे की खबर सुनकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना एक दिन का अमेठी दौरा सुनिश्चित किया और वो पहले अमेठी पहुंच गए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक समेत 60-70 प्रधान कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं। राहुल जी के नेतृत्व की वजह से उनके अपने ही लोग उनका साथ छोड़ रहे है। स्मृति ईरानी ने कहा कि जो व्यक्ति राष्ट्र भर में विकास करने के सपने दिखा रहा है, वो अपने ही क्षेत्र में विकास करने में असफल है। आज अगर विकास की प्राप्ति के लिए कोई भी अमेठी का नागरिक किसी राजनीतिक दल को अपनाता है तो उस दल का नाम भाजपा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने स्वीकार किया है कि उन्हें सपने दिखाने की आदत है। राहुल जी स्वयं कह चुके हंै कि विकास का काम भाजपा ही करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned