scriptआम आदमी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश का आवास घेरा | Aam Aadmi Party Agitation residence of Cabinet Minister Om Prakash | Patrika News
अमृतसर

आम आदमी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश का आवास घेरा

मेडिकल की पढ़ाई की फीस वृद्धि के विरोध में प्रदेशव्यापी प्रदर्शन
पटियाला में मेडिकल शिक्षा मंत्री का विरोध, ज्ञापन सौंपा

अमृतसरJun 03, 2020 / 07:13 pm

Bhanu Pratap

Aam Aadmi party

अमृतसर में प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

अमृतसर। पंजाब सरकार की ओर से पंजाब के मेडिकल कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों की फीस वृद्धि के विरोध में बुधवार को प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी का युवा विंग ने प्रदर्शन किए। बुधवार को आम आदमी पार्टी के युवा विंग ने मेडिकल छात्रों के साथ मिलकर मेडिकल शिक्षा एवं खोज विभाग के मंत्री ओमप्रकाश सोनी के अमृतसर में आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।
काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन

मंत्री ओपी सोनी आज पटियाला में थे। उन्हें वहां भी छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा। स्टूडेंट्स ने विरोध स्वरूप काली पट्टियां बांधकर उनके सामने आए और फीस बढ़ाने का विरोध जताते हुए अपना मांग पत्र सौंपा। छात्रों ने कहा कि या तो पंजाब में मेडिकल की पढ़ाई बंद कर दी जाए ताकि पंजाब में मेडिकल करने वाले छात्र बाहर का रुख कर सकें, जहां मेडिकल शिक्षा सस्ती है। या फिर यहां जो फीस बढ़ाई गई है, उसे वापस लिया जाए ताकि हम लोग बेझिझक पढ़ाई कर सकें। इस पर मंत्री ओमप्रकाश सोनी ने आश्वासन दिया कि वह इस पर जरूर विचार करेंगे। कैबिनेट में इस बात को लेकर मुद्दा भी उठाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो