scriptकभी नहीं सोचा होगा, दिल्ली की यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी, हत्यारों ने मारपीट कर जिंदा जलाया | Anoop never thought that a trip to Delhi would be his last trip | Patrika News
अमृतसर

कभी नहीं सोचा होगा, दिल्ली की यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी, हत्यारों ने मारपीट कर जिंदा जलाया

जिंदा जला दिया : अपनी कार में सवार होकर आराम से दिल्ली जा रहे अनूप सिंह को क्या पता था कि सहजता से की जा रही उसकी यह यात्रा आखिरी यात्रा साबित होगी। न किसी से दुश्मनी न किसी बैर, अचानक कुछ हत्यारे उस पर हमला कर उसका जीवन ही खत्म कर देंगे। मारपीट के बाद उसको जिंदा जला दिया जाएगा शायद ही एेसा उसने कभी नहीं सोचा होगा।

अमृतसरDec 06, 2019 / 07:23 pm

Navneet Sharma

कभी नहीं सोचा होगा, दिल्ली की यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी, हत्यारों ने मारपीट कर जिंदा जलाया

कभी नहीं सोचा होगा, दिल्ली की यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी, हत्यारों ने मारपीट कर जिंदा जलाया

तरनतारन. अपनी कार में सवार होकर आराम से दिल्ली जा रहे अनूप सिंह को क्या पता था कि सहजता से की जा रही उसकी यह यात्रा आखिरी यात्रा साबित होगी। न किसी से दुश्मनी न किसी बैर, अचानक कुछ हत्यारे उस पर हमला कर उसका जीवन ही खत्म कर देंगे। मारपीट के बाद उसको जिंदा जला दिया जाएगा शायद ही एेसा उसने कभी नहीं सोचा होगा।

पूरा वाक्या कल देर रात ११ बजे का है, जब अनूप सिंह अपनी कार में बैठकर अमृतसर से दिल्ली जा रहा था। अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी कार पर हमला कर दिया, वह कुछ समझ पाता इससे पहले बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वह मिन्नते करता रहा, हाथ जोड़ता रहा कि आखिर ये लोग उसके साथ एेसा क्यों कर रहे हैं लेकिन हत्यारों ने उसकी एक नही सुनी। बदमाशों ने पहले उससे मारपीट की फिर उसको जिंदा ही जला डाला, जिसने भी यह सुना उसकी आंख भर आई। पूरे इलाका इस दर्दनाक घटना से सहमा हुआ है। लोगों के दिल में गुस्सा है और हत्यारों के खिलाफ दिलों में आक्रोश फूट रहा है।
इस घटना के बारे में पुलिस को सुबह जानकारी मिली। मामला पुलिस के ध्यान में आते ही एसपीडी जगजीत सिंह वालिया एवं डीएसपी कमलप्रीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा इस जघन्य कांड की संपूर्ण जानकारी जुटाई जा रही है, आला अधिकारी प्रकरण की छानबीन में जुट गए हैं। मृतक के घर में मातम छाया हुआ है, आस-पास के लोग कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। अनूप सिंह के पिता आंख में आंसू भर बोलते हैं कि उनका बेटा पहले भी कई दफा अपने काम की वजह से दिल्ली आया जाया करता था। उन्होने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर आखिर क्या कारण रहा कि इतनी बेरहमी से उसको जिंदा जला दिया गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस से उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
इस मौके एसपीडी जगजीत सिंह वालिया ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर रही है और व्यक्ति को जिंदा जलाने के मामले में सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
एसपीडी जगजीत सिंह वालिया।

Home / Amritsar / कभी नहीं सोचा होगा, दिल्ली की यात्रा उसकी अंतिम यात्रा होगी, हत्यारों ने मारपीट कर जिंदा जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो