scriptनशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित चार तस्कर गिरफ्तार | Four smugglers arrested with three kilos of heroin | Patrika News
अमृतसर

नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित चार तस्कर गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थ नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए अमृतसर में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन किलो हेरोइन और नौ लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद कर नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है

अमृतसरDec 12, 2023 / 06:58 pm

MAGAN DARMOLA

नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित चार तस्कर गिरफ्तार

नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित चार तस्कर गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थ नेटवर्क को बड़ा झटका देते हुए अमृतसर में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन किलो हेरोइन और नौ लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद कर नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अमृतसर के लोहगढ़ के विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की, अमृतसर के गांव होशियार नगर के रशपाल सिंह, अमृतसर के वरयाम सिंह कॉलोनी के गौरव उर्फ काली और अमृतसर के दुर्गियाना आबादी के साहिल कुमार उर्फ मंथन के रूप में हुई है। पुलिस टीमों ने हेरोइन जब्त करने के अलावा उनकी कार भी जब्त कर ली है, जिसमें तस्कर हेरोइन की खेप की आपूर्ति करने जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि विश्वसनीय सूचना के बाद सीआईए स्टाफ -1 की पुलिस टीमों ने गोल बाग बैकसाइड रेलवे स्टेशन अमृतसर के इलाके में एक विशेष पुलिस चेकिंग की और सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी रशपाल सिंह पर पहले से ही अमृतसर ग्रामीण और तरनतारन में चोरी और एनडीपीएस एक्ट से संबंधित दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपियों के संबंधों की जांच करने और नशा आपूर्तिकर्ताओं, डीलरों और उनके खरीदारों के पूरे नेटवर्क का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है, जबकि गिरफ्तार आरोपियों द्वारा अब तक खरीदे गए नशीले पदार्थों की कुल मात्रा का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Amritsar / नशा तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित चार तस्कर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो