scriptAmroha Crime: प्रेमिका ने थाने पहुंच कर कही ऐसी बात, पुलिस रह गई हैरान, बोली- झूठा लिखवाया अपहरण का केस | Amroha girlfriend reached police station said such thing | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: प्रेमिका ने थाने पहुंच कर कही ऐसी बात, पुलिस रह गई हैरान, बोली- झूठा लिखवाया अपहरण का केस

Amroha News: यूपी के अमरोहा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। परिजनों ने जिसके अपहरण का केस दर्ज करवाया था, वह थाने आ पहुंची और पुलिस को बताया कि उसने कोर्ट मैरिज कर ली है।

अमरोहाMay 16, 2024 / 07:55 pm

Mohd Danish

Amroha girlfriend reached police station said such thing

Amroha Crime News

Amroha Crime News: अमरोहा में बहला फुसला कर युवती के अपहरण के आरोप में दो सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। युवती को बरामदगी के लिए पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी। इस बीच युवती थाने पहुंची। उसने प्रेमी युवक के साथ कोर्ट मैरिज की बात कही। माता-पिता से जान को खतरा बताया।
पूरा मामला नगर से जुड़े एक मोहल्ले का है। यहां निवासी व्यक्ति की पत्नी का कहना है कि उसकी 21 वर्षीय बेटी सोमवार की सुबह करीब छह बजे दौड़ लगाने गई थी। दौड़ लगाकर घर आई और दुकान पर ब्रेड लेने चली गई। इसके बाद उसका पता नहीं चला।
देर तक नहीं आने पर बेटी की तलाश शुरू की गई। इस बीच पता चला कि उसकी बेटी का दूसरे मोहल्ले के दो सगे भाइयों ने बहला फुसला कर अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी और आरोपियों की तलाश में दबिश दी।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में पारा 41 के पार, सूरज आग उगलने को तैयार, बारिश के नहीं आसार

पुलिस ने कहा कि इस बीच युवती थाने आई और उसने प्रेमी युवक के साथ कोर्ट मैरिज किए जाने की बात कही। उसने माता-पिता से अपनी और प्रेमी से पति बने युवक की जान को खतरा बताया। सीओ श्वेताभ भास्कर का कहना है कि युवती बालिग है। उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / Amroha Crime: प्रेमिका ने थाने पहुंच कर कही ऐसी बात, पुलिस रह गई हैरान, बोली- झूठा लिखवाया अपहरण का केस

ट्रेंडिंग वीडियो