scriptसाथ खाई जीने मरने की कसम, पहले प्रेमी फिर प्रेमिका ने फांसी लगाकर दे दी जान | Couple committed suiced after family reject their love | Patrika News
अमरोहा

साथ खाई जीने मरने की कसम, पहले प्रेमी फिर प्रेमिका ने फांसी लगाकर दे दी जान

मुख्य बातें

परिवार वालों ने मिलने जुलने से कर दिया बंद
पहले प्रेमी ने लगाई फांसी, उसके बाद प्रेमिका भी झूल गयी
दोनों के परिजनों ने बिना पुलिस के बताए कर दिया अंतिम संस्कार

अमरोहाSep 03, 2019 / 09:53 pm

jai prakash

couple_suicide.jpg

Swing husband and wife in hanging loop

अमरोहा : जनपद के हसनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने 36 घंटे के अंदर अलग-अलग फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में किसी के भी परिजन ने पुलिस में शिकायत नहीं की है और चुपचाप दोनों का अंतिम संस्कार भी कर दिया। वहीँ प्रभारी निरीक्षिक आरपी शर्मा ने जानकारी से इनकार कर दिया है। उनके मुताबिक अगर शिकायत आती है तो कार्यवाही की जाएगी।

प्रदेश के लोगों को लगा बिजली का जोरदार झटका तो गुस्साए विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा

साथ खाई जीने मरने की कसमें

जानकारी के मुताबिक ये मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगा तटबंध के नजदीकी गांव का है। गांव निवासी एक युवक का बिरादरी की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई। जब ये बात परिजनों को पता चली तो दोनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि साथ जीने और मरने का इरादा बना लिया।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने जारी किये वारंट

36 घंटे में दोनों ने दी जान

ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार शाम को प्रेमी ने जंगल में पॉपुलर के पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। प्रेमी के दुनिया छोडऩे के बाद प्रेमिका ने 36 घंटे के अंदर सोमवार को तड़के 5 बजे शौच के बहाने गांव के नजदीक कब्रिस्तान में शीशम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। जबकि परिजन खुदकशी के पीछे युवक को नशे की लत पडऩे तथा समझाने पर फांसी लगाने की बात कह रहे हैं। जबकि युवती के फांसी लगाने के पीछे की वजह पर कोई मुंह नहीं खोल रहा है। फ़िलहाल इस पूरे मामले की गांव में खूब चर्चा है।

Home / Amroha / साथ खाई जीने मरने की कसम, पहले प्रेमी फिर प्रेमिका ने फांसी लगाकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो