scriptCrowd increased in Mohammed Shami amroha farm house people taking selfies with shami | क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फार्म हाउस पर लगा पुलिस का पहरा, जानिए अचानक क्यों बढ़ गई भीड़ | Patrika News

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फार्म हाउस पर लगा पुलिस का पहरा, जानिए अचानक क्यों बढ़ गई भीड़

locationअमरोहाPublished: Dec 11, 2023 10:39:46 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

मोहम्मद शमी लगातार प्रशंसकों से घिरे रहते हैं। इन दिनों शमी अमरोहा में अपने फार्म हाउस में ठहरे हुए हैं। इस बीच अचानक से शमी के घर पर पहरा लगाना पड़ जाता है।

mohammad_shami_in_amroha.jpg
मोहम्मद शमी ने अपनी कलात्मक गेंदबाजी बदौलत विश्व कप में इतिहास रचा है। विश्वकप के बाद से उनके प्रशंसकों की भीड़ बढ़ती में और ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है। शमी वर्तमान में अपने गांव सहसपुर अलीनगर के फार्म हाउस में ठहरे हुए हैं।

इस कारण लग रही है भीड़
उनके फार्म हाउस पंहुचने पर लोगों में सेल्फी लेने का उत्साह देखा जा रहा है और इसी के चलते फार्म हाउस पर लंबी कतारें खड़ी हो रही हैं। इस तेजी से बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए फार्म हाउस पर पहुंचा दी है।
सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर खास ध्यान दिया है। मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस के बाहर प्रशंसकों की लंबी कतार नजर आ रही है। सभी प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मोहम्मद शमी के निजी सुरक्षा कर्मी एक-एक करके प्रशंसकों को फार्म हाउस के भीतर और बाहर भेज रहे हैं।
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फार्म हाउस की पिच पर अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक युवक उन्हें बॉलिंग कर रहा है, जबकि मोहम्मद शमी बल्लेबाजी कर रहे हैं। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मोहम्मद शमी अद्भुत गेंदबाज हैं। उनके साथ फोटो लेने वालों की भीड़ लगी रहती है। इसलिए उनकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
मोहम्मद शमी के सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। उनके फार्म हाउस में होने की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोग फोटो खिंचवाने के लिए आ रहे हैं। इसकी जानकारी शमी ने सोशल मीडिया पर भी दी है। -एसपी कुंवर अनुपम सिंह

ट्रेंडिंग वीडियो