scriptयूपी: इस जिले में दबंगों का आतंक,सहमे ग्रामीण पलायन को मजबूर | Dabang terror villager leaving villege in amroha | Patrika News
अमरोहा

यूपी: इस जिले में दबंगों का आतंक,सहमे ग्रामीण पलायन को मजबूर

पुरानी रंजिश में मारपीट के बाद गांव में एक बिरादरी के लोगों ने पलायन की धमकी दी है।

अमरोहाNov 28, 2018 / 08:45 pm

jai prakash

moradabad

यूपी: इस जिले में दबंगों का आतंक,सहमे ग्रामीण पलायन को मजबूर

अमरोहा: जनपद हसनपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है।जिसमें पुरानी रंजिश में मारपीट के बाद गांव में एक बिरादरी के लोगों ने पलायन की धमकी दी है। यही नहीं घर के ऊपर मकान बिकाऊ है का बोर्ड भी लगा दिया है। मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी अब जांच कर कार्यवाही की बात कर रहे हैं। जबकि मंगलवार को खुद डीजीपी ने इस घटना में आई जी से जांच कराने की बात कही थी। पलायन करने वाले सभी लोग ब्राह्मण समाज से हैं।

राम मंदिर को लेकर मोदी के मंत्री ने फिर धमकी भरे लहजे का किया इस्तेमाल, कही यह खतरनाक बात

यहां का है मामला

हसनपुर कोतवाली इलाके के गांव मटेना के रहने वाले ब्राह्मण समाज से संबंध रखने वाले अशोक शर्मा और गुज्जर समाज के विनेश के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमे पहले अशोक शर्मा ने विनेश गुज्जर को पीटकर गंभीर रूप से घायल किया था। मेडिकल रिपोर्ट में गंभीर चोटों की पुष्टि हुई जिसके आधार पर मुकदमा तरमीम कर दिया गया। और पुलिस ने अशोक को जेल भेज दिया। और जब विनेश गुज्जर जेल से छूटकर आया तो विनेश गुज्जर ने अशोक शर्मा की पिटाई कर दी। जिसके बाद घायल अशोक अस्पताल में भर्ती है और विनेश गुज्जर को पुलिस ने मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया है।

वकीलों ने भाजपा के तीनों सांसदों के घर पहुंचकर दी चेतावनी कि अगर उनकी मांग नहीं मानी तो चुनाव में नहीं देंगे वोट

 

कई परिवारों ने किया पलायन

लेकिन अब इस पुरे मामले में अशोक शर्मा के बेटे अंकित शर्मा ने जेल में बंद विनेश गुज्जर पर जेल से धमकी भिजवाकर दहशत फैलाने का आरोप लगाते हुए विनेश गुज्जर पर कार्यवाही नहीं होने की सूरत में गांव छोड़कर जाने की बात कही है। जिसके बाद गांव में हड़कंप मचा है। गांव में गुज्जर बिरादरी के लोगो की दबंगई के चलते ब्राह्मण समाज के एक दो परिवार गांव से पलायन भी कर चुके हैं।

किन्नरों ने शिव मंदिर पर चढ़ाई ऐसी चीज, सभी देखते रह गए

सियासी गुणाभाग भी शुरू

वहीँ इस मामले में राजनेतीक रोटियां सेकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओ एस डी अभिषेक कौशिक के भाई व् भाजपा नेता अभिनव कौशिक ब्राह्मण समाज की और से पैरवी करने के मटेना गांव पहुंच गए और उन्होंने कहा है की इस मामले में वो प्रशासन से बात करेंगे और कोई भी दोषी बख्सा नहीं जायेगा।

Home / Amroha / यूपी: इस जिले में दबंगों का आतंक,सहमे ग्रामीण पलायन को मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो