script खेत में मिली सिक्योरिटी गार्ड की डेडबॉडी, ड्यूटी के बाद नहीं पहुंचा था घर | Dead body of security guard found in Amroha field | Patrika News

खेत में मिली सिक्योरिटी गार्ड की डेडबॉडी, ड्यूटी के बाद नहीं पहुंचा था घर

locationअमरोहाPublished: Dec 01, 2023 06:12:38 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: अमरोहा जिले के नौगांवा सादात थाना इलाके के गांव रज्जाकपुर में एक सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Dead body of security guard found in Amroha field
Amroha News Today: सिक्योरिटी गार्ड का शव उसके ही खेत में पड़ा मिला। सुबह परिवार के लोग जब खेत पहुंचे तो घटना का पता चला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सिक्योरिटी गार्ड के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ड्यूटी गए थे लेकिन शाम तक नही पहुंचे घर
नौगांवा सादात थाना इलाके के गांव रज्जाकपुर में तेजपाल का परिवार रहता है। 40 वर्षीय तेजपाल अमरोहा की ही एक निजी फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात हैं। कल वह ड्यूटी पर गए थे। लेकिन शाम घर नही पहुंचे। हालांकि परिजनों ने उन्हें रात भर तलाश किया, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। सुबह जब परिवार के लोग खेत पर गए तो तेजपाल का शव खेत में पड़ा था।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में अवैध रूप से कब्जा कर बनाए गए मकान स्वामियों के खिलाफ होगी एफआईआर

पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव
घटना की जानकारी मिलते ही तमाम ग्रामीण भी मौके पर आ गए। उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई, जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। इसके साथ ही घटनास्थल की बारीकी के साथ जांच पड़ताल की। जानकारी देते हुए सर्किल सीओ अंजली कटारिया ने बताया कि खेत स्वामी का खेत में ही शव पड़ा मिला है। शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो