scriptFIR will be filed against owners of illegally occupied houses in Bijno | बिजनौर में अवैध रूप से कब्जा कर बनाए गए मकान स्वामियों के खिलाफ होगी एफआईआर | Patrika News

बिजनौर में अवैध रूप से कब्जा कर बनाए गए मकान स्वामियों के खिलाफ होगी एफआईआर

locationबिजनोरPublished: Dec 01, 2023 03:24:43 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत बढ़ापुर संदीप सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि कस्बा निवासी अजयराज सिंह एड. द्वारा लिखित शिकायत की गई थी कि मोहल्ला पक्काबाग में कई लोगो ने नगर पंचायत की आराजी पर पक्के मकान बना लिए है।

fir-will-be-filed-against-owners-of-illegally-occupied-houses-in-bijnor.jpg
Bijnor News Today: शिकायत का संज्ञान लेते हुए नगर पंचायत द्वारा ऐसे सात कब्जाधारियों को जिन्होंने नगर पंचायत की आराजी पर पक्के मकान बना लिए है। उनको आराजी खाली करने के नगर पंचायत द्वारा नोटिस जारी किए गए जिस क्रम में 25 नवंबर को अंतिम नोटिस जारी कर तीन दिन का समय दिया गया था।
इसके बाद भी अवैध कब्जाधारियों ने कब्जा नही हटाया। जिसको लेकर बुधवार को राजस्व विभाग से नायब तहसीलदार बढ़ापुर अजब सिंह राणा, राजस्व निरीक्षक दीपक त्यागी, जितेंद्र सिंह नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी संदीप सक्सेना, मदन सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और पुनः नगर पंचायत की आराजी पर अवैध कब्जाधारियों से कब्जा हटाने को कहा गया। लेकिन कब्जाधारकों ने कब्जा नही हटाया।
नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी ने बताया की अवैध कब्जाधारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। नायब तहसीलदार बढ़ापुर अजब सिंह राणा ने बताया की नगर पंचायत की आराजी खसरा नंबर 179 पर कुछ लोगो ने अवैध कब्ज़ा कर मकान बना लिए है। आराजी को कब्जामुक्त कराने के लिए ही टीम मौके पर पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

डीजे पर डांस करते वक्त युवक को लगा करंट, हादसे से खुशियां बदल गई मातम में

कस्बे के एक व्यक्ति द्वारा शिकायत करने के बाद हरकत में आए नगर पंचायत प्रशासन ने नगर पंचायत बढ़ापुर की आराजी पर पक्के मकान बनाकर कब्ज़ा करने वालों को नोटिस देने के बाद भी जगह खाली न करने पर गुरुवार को मौके पर राजस्व विभाग के अधिकारी, नगर पंचायत प्रशासन व पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर नगर पंचायत की आराजी को खाली कराने की बात कही इसके बाद भी कब्ज़ा न हटाने पर नगर पंचायत प्रशासन ने कब्जाधारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने की तैयारी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो