scriptसर्जरी के बाद मोहम्मद शामी का अब कैसा है हाल, खुद बताया अपडेट | How is Mohammed Shami's condition now after surgery, he himself told the update | Patrika News
अमरोहा

सर्जरी के बाद मोहम्मद शामी का अब कैसा है हाल, खुद बताया अपडेट

मोहम्मद शमी आईपीएल (IPL) और टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पिछले महीने टखने की सर्जरी हुई थी। उन्होंने खुद अपने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जानकारी दी।

अमरोहाMar 13, 2024 / 06:32 pm

Upendra Singh

mohammad_shami.jpg

mohammad shami

क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट X पर 3 फोटो शेयर किया। उन्होंने अपनी एड़ी के भी फोटो फैन्स के साथ साझा किए। शमी ने X पर लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं अपनी रिकवरी प्रोग्रेस के बारे में आपको अपडेट देना चाहता हूं। मेरी सर्जरी को 15 दिन हो गए हैं। हाल ही में मेरे टांके हटा दिए गए हैं, मैंने जो प्रगति हासिल की है, उसके लिए मैं आभारी हूं। अब मैं अपने इलाज की अगले यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”
https://twitter.com/MdShami11/status/1767839628243923148?ref_src=twsrc%5Etfw
क्रिकेटर मोहम्मद शमी पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद से शमी क्रिकेट से दूर रहे हैं। अब मोहम्मद शमी आईपीएल और फिर उसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। मोहम्मद शमी एड़ी की सर्जरी से उबर रहे हैं। इस साल सितंबर से पहले उनकी वापसी की उम्मीद नहीं है।
2 दिन पहले बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया था कि इस तेज गेंदबाज की दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए 26 फरवरी 2024 को सफलतापूर्वक सर्जरी हुई। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है। वह आगामी आईपीएल 2024 से बाहर गए हैं।

Home / Amroha / सर्जरी के बाद मोहम्मद शामी का अब कैसा है हाल, खुद बताया अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो