scriptन्यूजीलैंड से मोहम्मद शमी ने पोस्ट की बेटी आयरा की फोटो, लोगों ने बताया साक्षात देवी का रूप | mohammed shami daughter in yellow saree people called her devi | Patrika News
अमरोहा

न्यूजीलैंड से मोहम्मद शमी ने पोस्ट की बेटी आयरा की फोटो, लोगों ने बताया साक्षात देवी का रूप

Highlights- मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीर- कैप्शन में लिखा, बहुत प्यारी लग रही हो बेटा, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं- आयरा की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे शमी के फाॅलोअर

अमरोहाFeb 01, 2020 / 10:50 am

lokesh verma

shami.jpg
अमरोहा. भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच चौथे टी-20 मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को विश्राम दिया गया। लेकिन, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप करने में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चौथे मैच में विश्राम कर रहे मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, जिसकी हर जगह प्रशंसा हो रही है।
यह भी पढ़ें

नजीर: सहारनपुर की बेटी आस्था शर्मा का नाम Guinness Book of World Record में दर्ज

ज्ञात हो कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी बेटी आयरा से बहुत प्यार करते हैं। इस वजह से वह अक्सर आयरा की वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में शमी ने बेटी आयरा की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। ईश्‍वर आपका भला करे। प्यारी बेटी से जल्द मिलते हैं। आयरा की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके फाॅलोअर फोटो पर कमेंट करते हुए कह रहे कि साक्षात देवी का रूप हैं आयरा। इसी तरह लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें कि मोहम्मद शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी पहने नजर आ रही है। आयरा की तस्वीर देखकर लगता है कि वह अपने स्कूल में बसंत पंचमी के मौके पर हुए कार्यक्रम में हिस्सा ले रही है। बता दें कि आयरा मोहम्मद शमी की इकलौती बेटी हैं। विदेशी दौरों आैर पत्नी हसीन जहां से विवाद के कारण शमी अपनी बेटी के साथ बहुत कम समय ही बिता पाते हैं। यही वजह है कि शमी सोशल मीडिया पर बेटी आयरा की फोटो शेयर करते हैं।

Home / Amroha / न्यूजीलैंड से मोहम्मद शमी ने पोस्ट की बेटी आयरा की फोटो, लोगों ने बताया साक्षात देवी का रूप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो