scriptMultiple vehicles collided on NH-9 in Amroha | अमरोहा में NH-9 पर टकराए कई वाहन, दो कार सवार समेत चार लोग हुए घायल, कोहरे के कारण हुआ हादसा | Patrika News

अमरोहा में NH-9 पर टकराए कई वाहन, दो कार सवार समेत चार लोग हुए घायल, कोहरे के कारण हुआ हादसा

locationअमरोहाPublished: Jan 15, 2024 12:26:26 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha Accident: अमरोहा में कोहरे के कारण दोपहर करीब बारह बजे दिल्ली हाइवे पर चार वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें तीन कारें और एक डीसीएम क्षतिग्रस्त हो गए।

multiple-vehicles-collided-on-nh-9-in-amroha.jpg
Amroha Road Accident: अमरोहा के गजरौला में रविवार दोपहर करीब 12 बजे नेशनल हाइवे-9 पर कोहरे के कारण चार वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में तीन कार क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि एक डीसीएम में कार की साइड लग गई। साथ ही हाइवे पर अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों को मामूली चोटें आई है। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उपचार के बाद सभी लोग अपनी-अपनी मंज़िल की ओर रवाना हो गए।
अमरोहा में सुबह से ही भीषण कोहरा रहा। आलम ये है कि दिन में भी हाइवे पर वाहन लाइट जलाकर गुजर रहे है। इसी कोहरे के कारण दोपहर करीब बारह बजे दिल्ली हाइवे पर चार वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें तीन कारें और एक डीसीएम क्षतिग्रस्त हो गए।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में कड़ाके की ठंड ने तोड़ा 14 वर्षों का रिकॉर्ड, स्कूल में फिर पड़ी छुट्टी

हाइवे पर डीसीएम समेत तीन कारें आपस में भिड़ी
साथ ही इस हादसे में दो कार सवार चार लोग भी घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर हादसे के बाद दिल्ली हाइवे पर केएफसी होटल के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। जहां आपसी समझौते के बाद कार चालक अपनी-अपनी मंज़िल की ओर रवाना हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो