scriptसपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आधे घंटे तक किया हाइवोल्टेज ड्रामा | SP former cabinet minister mahboob ali high voltage drama in amroha | Patrika News
अमरोहा

सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आधे घंटे तक किया हाइवोल्टेज ड्रामा

Highlights- सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली ने दी थी शांति मार्च निकालने की चेतावनी- जिला प्रशासन ने नहीं दी शांति मार्च निकानले की अनुमति- पुलिस और सपाइयों के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की

अमरोहाJan 18, 2020 / 03:53 pm

lokesh verma

amroha.jpg
अमराेहा. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली (Former Cabinet Minister Mehboob Ali) के शांति मार्च निकालने के ऐलान के बाद शनिवार को करीब आधे घंटे तक अमरोहा (Amroha) में हाइवोल्टेज ड्रामा हुआ। बता दें कि पूर्व कैबिनेट महबूब अली ने शांति मार्च (Shanti March) निकालने की घोषणा की थी, लेकिन प्रशासन से इसकी अनुमति नहीं मिली। महबूब अली जैसे ही कार्यकर्ताओं के साथ घर से बाहर निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान सपाइयों ने जमकर नारेबाजी की गई। उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई। मौके पर ही डीएम-एसपी ने सपाइयों का ज्ञापन लेते हुए वापस लौटा दिया।
यह भी पढ़ें

CAA हिंसाः जेल में बंद 14 आरोपियों की जमानत मंजूर

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली ने शनिवार को सीएए के विरोध में शांति मार्च निकालने की चेतावनी दी थी, लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें मार्च निकालने की अनुमति नहींं दी। शनिवार सुबह से ही महबूब अली के घर सपाइयों का पहुंचना शुरू हो गया था। इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। पुलिस ने उनके घर से मात्र दस मीटर दूर सड़क पर बेरिकेटिंग करते हुए मार्ग को बंद कर दिया था। दोपहर करीब 12.30 बजे महबूब अली समर्थकों के साथ जैसे ही घर से बाहर निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसी बीच कुछ सपाइयों ने नारेबाजी करते हुए बेरिकेटिंग पार करने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें भी रोक दिया। इस दौरान पुलिस व सपाइयों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी

सीएए के विरोध में नारेबाजी कर रहे सपाइयों को मौके पर मौजूद एडीएम, एएसपी, एसडीएम व सीओ समेत पुलिस बल ने रोकने का काफी प्रयास किया। वहीं, सूचना मिलते ही जिलाधिकारी उमेश मिश्र व एसपी डॉ. विपिन टाडा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूर्व मंत्री महबूब अली से बातचीत की तो वह मान गए। इसके बाद महबूब अली ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस तरह आधा घंटे तक चले हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

Home / Amroha / सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने आधे घंटे तक किया हाइवोल्टेज ड्रामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो