scriptलालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने पर मुस्लिम युवक मिली धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला | Threat for wishesh lalkrishna advani birthday by amroha person | Patrika News

लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने पर मुस्लिम युवक मिली धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

locationअमरोहाPublished: Dec 04, 2019 04:08:16 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

सोशल मीडिया पर किया था फोटो शेयर
अभद्र भाषा के साथ दी धमकी
पुलिस से की गयी शिकायत

LK Advani

LK Advani

अमरोहा: जनपद के नौगांवा सादात में रहने वाले मुस्लिम कार्यकर्ता को सोशल मीडिया पर लालकृष्ण आडवाणी के साथ फोटो डालना महंगा पड़ गया। इलाके के ही दो लोगों ने फोटो पर न सिर्फ भद्दे कमेन्ट किये बल्कि जान से मारने की भी धमकी दी। जिस पर उसने पुलिस से शिकायत कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

UP के इस जिले में हुआ तेज धमाका, आवाज सुनकर मच गई भगदड़, देखें वीडियो

ये है मामला

यहां बता दें कि नौगांवा सादात कस्बे में रहने वाले मोहम्मद अली भाजपा कार्यकर्ता हैं। वह आठ नवंबर को वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए दिल्ली गया था। इसके बाद वहां की फोटो मोहम्मद अली ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। आरोपी के अनुसार कस्बे के इंतखाब और उसके भाई इमरान ने सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके बाद में दोनों ने मोहम्मद अली को फोन कर जान से मारने की धमकी दी।

मिनटों में वाहनों को काटकर बेच दिया करता था यह गिरोह, इतने वाहन किए बरामद


जांच हो रही है

गाली-गलौज की रिकॉर्डिंग पीड़ित के पास है। पीड़ित ने नौगांवा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर इंतखाब और इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो