scriptAmroha News: कम दहेज मिला तो पत्नी को दिए ताने, विरोध करने पर दिया तीन तलाक, रिपोर्ट दर्ज | Wife taunted for getting less dowry in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: कम दहेज मिला तो पत्नी को दिए ताने, विरोध करने पर दिया तीन तलाक, रिपोर्ट दर्ज

Amroha News: अमरोहा में कम दहेज लाने के कारण विवाहिता को परेशान किया जाने लगा। आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो पति ने तीन तलाक दे दिया।

अमरोहाMay 14, 2024 / 03:42 pm

Mohd Danish

Wife taunted for getting less dowry in Amroha

Wife taunted for getting less dowry in Amroha

Amroha News In Hindi: यूपी के अमरोहा में शादी के छह महीने बाद ही पति ने विवाहिता को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। विरोध करने पर मारपीट की और घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कम दहेज लाने के ताने देकर किया प्रताड़ित

नौगांवा सादात थानाक्षेत्र के मोहल्ला अली नगर निवासी मेहंदी हसन ने अपनी बेटी अजमी की शादी करीब छह महीने पहले बस्ती के मोहल्ला पापड़ी (तकिया) में रहने वाले जावेद अब्बास के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल में अजमी को कम दहेज लाने के ताने देकर प्रताड़ित किया जाने लगा। ससुराल वाले मायके से पांच लाख रुपये और बाइक दिलाने की मांग करने लगे। दोनों पक्षों के बीच कई बार समझौते की प्रयास हुए, लेकिन ससुराल वालों का रवैया नहीं सुधरा।
यह भी पढ़ें

अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड मामले में सुनवाई टली, अब इस दिन होगी सुनवाई

तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

12 अप्रैल की सुबह नाश्ता फेंकने के बाद पति ने मारपीट करते हुए तीन तलाक दे दिया। इसके बाद मारपीट कर घर से निकाल दिया। फिलहाल, विवाहिता अपने मायके में पिता के घर रहती है। पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी पति जावेद अब्बास, ननद रानी और हुरो के खिलाफ रिपोर्ट की है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: कम दहेज मिला तो पत्नी को दिए ताने, विरोध करने पर दिया तीन तलाक, रिपोर्ट दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो